Move to Jagran APP

13MP ड्यूल कैमरे के साथ Moto E20 लॉन्च, कीमत है बेहद कम

Moto E20 Launch फोन में एक वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही बैक पैनल पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में एक दमदार बैटरी दी गई है। साथ ही Unisoc प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 12:03 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 12:03 PM (IST)
13MP ड्यूल कैमरे के साथ Moto E20 लॉन्च, कीमत है बेहद कम
यह Moto E20 की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola की तरफ से नये बजट स्मार्टफोन का ऐलान किया गया है। Motorola E20 कंपनी का नया स्मार्टफोन है, जिसे यूरोप में लॉन्च किया गया है। फोन में एक वाटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही बैक पैनल पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में एक दमदार बैटरी दी गई है। साथ ही Unisoc प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है। Motorola E20 स्मार्टफोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं Motorola E20 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और अन्य डिटेल

loksabha election banner

Motorola Moto E20 की कीमत

Motorola E20 को यूरोप में 100 यूरो (करीब 8,700 रुपये) में पेश किया गया है। फोन सिंगल 2GB रैम ऑप्शन में आता है। फोन को ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। कंपनी की तरफ से फिलहाल ऐलान नहीं किया गया है कि फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा। लेकिन उम्मीद है कि Motorola E20 स्मार्टफोन को इसी साल फेस्टिवल सीजन में लॉन्च किया जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स

Motorola के एंट्री लेवल स्मार्टफोन Motorola E20 में एक 6.5 इंच की IPS LCD पैनल दिया गया है। जो एक HD+ रेजॉल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल के साथ आएगा। फोन में एक ड्वू-ड्रॉप नॉच कटआउट दिया गया है। फोन के बैक पैनल पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 13MP का है। इसके अलावा एक 2MP का डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है। कैमरा सेंसर LED फ्लैश मॉड्यूल के साथ आएगा। फोन में एक रियर माउंटेड-फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

कैमरा और बैटरी 

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में एक 5MP का कैमरा दिया गया है। वही प्रोसेसर सपोर्ट के तौर पर Unisoc T606 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन Google के एंड्राइड 11 Go Edition out of the box पर काम करेगा। पावर बैकअप के लिए फोन में 4000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। फोन USB Type-C चार्जिंग पोर्ट के साथ आएगा। फोन IP52 रेटिंग के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.