नई दिल्ली, टेक डेस्क। 2021 का मॉनसून सीज़न शुरू हो चुका है, और अगर आप इस सीजन में ईयरबड्स खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें, Boult ने अपने Audio Freepods Pro ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स (TWS) को भारत में इन-ईयर डिज़ाइन, अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग और एक्सट्रा बास जैसी सुविधाओं के साथ लॉन्च कर दिया हैं। इनमें IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट एनक्लोजर है जो बारिश, पानी और पसीने से होने वाले नुकसान को रो सकता है।

Freepods Pro को एक बार फुल चार्ज करने पर लगातार 8 घंटे तक परफॉर्म करने का दावा किया गया है, जबकि चार्जिंग केस को बड्स को तीन बार एडिशनली टॉप-अप करने के लिए कहा जाता है, जिससे कुल बैटरी लाइफ 32 घंटे हो जाती है। Freepods Pro एक USB टाइप-सी पोर्ट को सपोर्ट करता है और कंपनी 10 मिनट के चार्ज के साथ 100 मिनट का प्लेबैक टाइम देने का दावा करती है।

Boult Audio Freepods Pro की भारत में कीमत

नए बौल्ट ऑडियो Freepods Pro की भारत में कीमत 1,299 रुपए है| ईयरबड्स तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में आते हैं। उन्हें एक साल की वारंटी मिलती है और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदे जा सकते हैं।

Boult Audio Freepods Pro स्पेसिफिकेशंस

Boult Audio Freepods Pro TWS ईयरबड्स में एक्स्ट्रा बास के लिए एक माइक्रो-सबवूफर और बेहतर कॉल के लिए दो माइक्रोफोन दिए गए हैं। कहा जाता है कि Freepods Pro ईयरबड्स कमफर्ट के लिए एर्गोनोमिक आकार में बनाए गए हैं। ईयरबड्स ब्लूटूथ v5 को सपोर्ट करते हैं और कॉल का जवाब देने या रिजेक्ट करने, वॉल्यूम एडजस्ट करने, म्यूजिक ट्रैक को कंट्रोल करने या आपके स्मार्टफोन के वॉयस असिस्टेंट को ट्रिगर करने के लिए टच कंट्रोल की सुविधा देते हैं।

कंपनी के दावों के मुताबिक, Freepods Pro एक बार फुल चार्ज करने पर 8 घंटे तक नॉन-स्टॉप परफॉर्म कर सकता है। चार्जिंग/स्टोरेज केस अतिरिक्त रूप से बड्स को तीन बार टॉप-अप कर सकता है, जिससे आपको 32 घंटे की कुल बैटरी लाइफ मिलती है। फ्री पॉड्स प्रो एक टाइप-सी अल्ट्रा-फास्ट चार्जिंग तकनीक को भी स्पोर्ट करता है जो आपको केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 100 मिनट का प्लेबैक समय देता है। ईयरबड्स को पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग दो घंटे लगते हैं।