Move to Jagran APP

Blaupunkt BTW Pro ट्रु वायरलेस ईयरफोन्स भारत में हुए लॉन्च, कीमत ₹7,000 से कम

Blaupunkt BTW Pro कंपनी के पिछले वर्ष लॉन्च हुए BTW-01 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। BTW Pro की कीमत 6999 रुपये है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 10:12 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 10:12 AM (IST)
Blaupunkt BTW Pro ट्रु वायरलेस ईयरफोन्स भारत में हुए लॉन्च, कीमत ₹7,000 से कम
Blaupunkt BTW Pro ट्रु वायरलेस ईयरफोन्स भारत में हुए लॉन्च, कीमत ₹7,000 से कम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय मार्केट में वायरलेस ईयरफोन्स काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। इसी लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए Blaupunkt कंपनी ने एक नया ट्रू वायरलेस ईयरफोन लॉन्च किया है। इसका नाम Blaupunkt BTW Pro है। यह कंपनी के पिछले वर्ष लॉन्च हुए BTW-01 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। BTW Pro की कीमत 6,999 रुपये है। इसे पहले से ज्यादा बेहतर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

Blaupunkt BTW Pro के फीचर्स: इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। साथ ही क्वालकॉम aptX ब्लूटूथ कोडेक भी दिया गया है। इसके हर ईयरबड में ड्यूल-माइक्रोफोन सेटअप मौजूद है। एक माइक्रोफोन रेग्यूलर वॉयस ट्रांसमिशन (कॉल) के लिए और दूसरा cVc नॉयस कैंसेलेशन के लिए दिया गया है। यह फीचर कॉल के दौरान वॉयस क्वालिटी को बेहतर करता है। इस ईयरफोन को वॉटर रेस्सिटेंट के लिए IPX7 रेटिंग दी गई है।

Blaupunkt BTW Pro के अन्य फीचर्स: कंपनी ने दावा किया है यह 36 घंटे तक चल सकता है। ईयरबड्स के लिए 70 एमएएच की बैटरी और चार्जिंग केस के लिए 740 एमएएच की बैटरी दी गई है। BTW-01 की तरह इसमें भी ईयरबड्स पर टच कंट्रोल दिए गए हैं। साथ ही गूगल अस्सिटेंट और सिरी सपोर्ट भी उपलब्ध कराया गया है। डिजाइन की बात करें BTW-01 से कुछ अलग है।

कहां से खरीदें Blaupunkt BTW Pro हेडफोन: इस हेडफोन को Amazon से खरीदा जा सकेगा। Amazon से इसे आप No Cost EMI पर भी खरीद पाएंगे। इसे ग्रे और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। यह अपने प्राइस सेगमेंट में मौजूद अन्य कंपनियों के हेडफोन्स को कड़ी टक्कर दे सकता है। इसमें 1More Stylish True Wireless In-Ear हेडफोन्स और Anker Soundcore Liberty Lite ईयरफोन्स शामिल हैं। BTW Pro की खासियत की बात करें यह हेडफोन Qualcomm aptX सपोर्ट और IPX7 वॉटर रेस्सिटेंट के साथ आते हैं जो इसकी विशेषता कही जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.