नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple के ऑडियो ब्रांड Beats ने लंबे समय से चर्चा में बने अपने शानदार Beats Studio Buds को आखिरकार अमेरिका में लॉन्च कर दिया है। इस ईयरबड्स का डिजाइन आकर्षक है और इसमें एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। इस ईयरफोन में यूजर्स को डायफाग्राम ड्राइवर और दमदार बैटरी मिलेगी। इसके अलावा बीट्स स्टूडियो बड्स में Transparency मोड का सपोर्ट दिया गया है। आइए जानते हैं Beats Studio Buds की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में विस्तार से...

Beats Studio Buds की स्पेसिफिकेशन

Beats Studio Buds का डिजाइन आकर्षक है। इस ईयरबड्स में शानदार साउंड के लिए डायफाग्राम ड्राइवर और दो-चेमबर दिए गए हैं। साथ ही इसमें ANC यानी एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर मिलेगा, जो बाहरी साउंड को ब्लॉक करता है। इतना ही नहीं यह ईयरफोन Transparency मोड से लैस है। इस फीचर की खूबी है कि यह बाहरी आवाज और म्यूजिक को मिक्स कर देता है। यूजर्स लॉन्ग-प्रेस करके ANC और Transparency मोड में से किसी एक को चुन सकते हैं।

Beats Studio Buds को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह ईयरबड्स स्वेट और वॉटर प्रूफ है। इसके अलावा यूजर्स को ईयरफोन में माइक मिलेगा, जो क्लियर वॉयस प्रदान करता है।

बैटरी

कंपनी ने Beats Studio Buds में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैकअप देती है। जबकि चार्जिंग केस सिंगल चार्ज में 24 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करता है। इसके अलावा यूजर्स नए ईयरबड्स को ऐप्पल और एंड्राइड डिवाइस के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकेंगे।

Beats Studio Buds की कीमत

कंपनी ने Beats Studio Buds की कीमत 149 डॉलर यानी करीब 10,990 रुपये रखी है। यह ईयरफोन व्हाइट, रेड और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि बीट्स स्टोडियो बड्स को भारत समेत अन्य देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा।