Move to Jagran APP

Realme ने लॉन्च किया एनीमे-थीम्ड Realme GT Neo 3 Naruto एडिशन, यहां जानें खूबियां

रियलमी नें चीन में एनीमे-थीम्ड Realme GT Neo 3 Naruto Edition लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन रियलमी और Naruto के बीच सहयोग के तहत लॉन्च किया गया है। इस फोन को विशेष बॉक्स पैकेजिंग और Naruto-थीम्ड एक्सेसेरीज के साथ पेश किया गया हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 07:07 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 08:06 AM (IST)
Realme ने लॉन्च किया  एनीमे-थीम्ड Realme GT Neo 3 Naruto एडिशन, यहां जानें खूबियां
एनीमे-थीम्ड Realme GT Neo 3 Naruto एडिशन लॉन्च, जानें डिटेल PC- Realme

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme GT Neo 3 को एक एनीमे-थीम वाला वर्जन मिला है, जिसे Naruto लिमिटेड एडिशन कहा जाता है। Realme GT Neo 3 Naruto एडिशन स्मार्टफोन के स्टैंडर्ड एडिशन के समान स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है। इसमें नारंगी रंग का बैक दिया गया है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एनीमे के 'हिडन लीफ विलेज' सिंबल के बगल में मैटेलिक सिल्वर कलर से घिरा है। इस हैंडसेट का सीमित एडिशन 26 मई से चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

Realme GT Neo 3 Naruto एडिशन की कीमत

चीनी कंपनी ने चीन में अपनी वेबसाइट पर Realme GT Neo 3 का Naruto एडिशन लॉन्च किया है। ये फोन अब चीन में CNY 3,099 (लगभग 35,600 रुपये) में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। प्री-ऑर्डर करने के लिए, खरीदारों को CNY 100 (लगभग 1,100 रुपये) की जमा राशि का भुगतान करना होगा और फिर 2 घंटे के भीतर शेष राशि का भुगतान करना होगा। यह फोन चीन में 26 मई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। रियलमी स्मार्टफोन के साथ स्मार्टफोन प्रोटेक्टिव कवर फ्री में दे रही है।

Realme GT Neo 3 Naruto एडिशन के स्पेसिफिकेशंस

Realme GT Neo 3 Naruto एडिशन केवल एनीमे और मंगा प्रेमियों के लिए कॉस्मेटिक अपडेट देता है। स्मार्टफोन का बैक नारंगी और काले रंगों में है, जो एनीमे के नायक द्वारा पहने जाने वाले जंपसूट से मेल खाता है। स्मार्टफोन के साथ, Realme ने GT Neo 3 के साथ समान नारंगी और काले रंग के चार्जिंग एडॉप्टर और केबल शामिल किए हैं। इस फोन का सिम इजेक्टर टूल अब Naruto के हिडन लीफ विलेज सिंबल के आकार में है। इसके साथ ही एक नारुतो स्क्रॉल बैग भी इस किट में जोड़ा गया है।

बता दें कि रियलमी जीटी नियो 3 नारुतो एडिशन में वही स्पेसिफिकेशन मिलेंगे जो इस साल अप्रैल में लॉन्च हुए स्टैंडर्ड एडिशन के हैं। ये स्मार्टफोन 6.7 इंच की टचस्क्रीन और 4,500mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा और मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 5G SoC द्वारा संचालित होगा। स्टोरेज के लिए इसमें 8GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.