नई दिल्ली, टेक डेस्क। अमेरिकी होम अप्लायंसेज ब्रांड White -Westinghouse ने भारतीय मैन्युफैक्चरिंग फर्म Superplastronics Pvt. Ltd. (SSPL) के साथ मिलकर बाजार में वाशिंग मशीन के नए सीरीज लॉन्च किए हैं। आपको बता दें कि SSPL ही भारतीय बाजार में Thomson के स्मार्ट टीवी और अप्लायंसेज मैन्युफैक्चर करता है। White-Westinghouse भारतीय बाजार में अपने होम अप्लायंसेज के लिए 300 करोड़ रुपये इन्वेस्ट कर रहा है। कंपनी ने अपने नए रेंज के वाशिंग मशीन को 7,499 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया है। कंपनी का यह वाशिंग मशीन 7 किलो, 8 किलो और 9 किलो की कैटेगरी में आएगा। 

White -Westinghouse के वाशिंग मशीन एक्सक्लूसिविली ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in पर सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके 7 किलोग्राम वाले CSW7000 वॉशिंग मशीन के फीचर्स की बात करें तो ये सेमी ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आता है। इसमें तीन तरह के वाशिंग प्रोग्राम्स प्री-इंस्टॉल्ड हैं। साथ ही, ये शॉक प्रूफ और वाटर प्रूफ है। ये केवल एक ही कलर ऑप्शन मरून में आता है।

वहीं, कंपनी के 8 लीटर कैपेसिटी वाले वाशिंग मशीन की बात करें तो ये भी सेमी ऑटोमैटिक टेक्नोलॉजी पर काम करता है। इसे भी 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ लॉन्च किया गया है। CSW8000 के अन्य फीचर्स की बात करें तो ये भी तीन वाशिंग प्रोग्राम्स के साथ आता है। यह वाशिंग मशीन भी वाटर और शॉक प्रूफ फीचर के साथ आता है। इसके अलावा इसमें रस्ट प्रूफ बॉडी दी गई है। इसके इलेक्ट्रिक मोटर से लेकर बॉडी पर 2 साल की वारंटी ऑफर की जा रही है। वहीं कंपनी के 9 किलोग्राम वाले मॉडल में भी इसी तरह के फीचर्स देखने को मिलते हैं। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप