Move to Jagran APP

Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, शानदार डिजाइन के साथ मिलेगी 20 दिन की बैटरी

Amazfit GTR Mini Smartwatch Launched Amazfit ने भारत में GTR Mini को लॉन्च कर दिया है। Android और iOS डिवाइस के लिए नई स्मार्टवॉच की कीमत 10999 रुपये रखी गई है। आप इस स्मार्टवॉच की मदद से अपने हेल्थ पर भी कड़ी नजर रख सकते हैं। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Thu, 16 Mar 2023 07:35 PM (IST)Updated: Thu, 16 Mar 2023 07:35 PM (IST)
Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, शानदार डिजाइन के साथ मिलेगी 20 दिन की बैटरी
Amazfit has launched the GTR mini Smartwatch in India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazfit ने भारत में GTR Mini स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच कंपनी की अभी तक की सबसे छोटी राउंड डायल घड़ी है। यह जल्द ही देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। इसे भारत में तीन कलर-ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। आइये एक नजर डालते हैं स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स के बारे में।

loksabha election banner

Amazfit GTR Mini की भारत में कीमत

भारत में Amazfit GTR Mini की सेल की तारीख अभी पुष्टि नहीं हुई है। स्मार्टवॉच की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। यह विशेष रूप से अमेजन के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। Amazfit GTR Mini स्मार्टवॉच को तीन कलर-ऑप्शन - मिडनाइट ब्लैक, मिस्टी पिंक और ओशन ब्लू में पेश किया गया है।

Amazfit GTR Mini की स्पेसिफिकेशन्स

घड़ी का डिजाइन कॉम्पैक्ट है और इसमें 1.28 इंच का सर्कुलर डिस्प्ले है। AMOLED डिस्प्ले में HD रिज़ॉल्यूशन और कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन है। स्मार्टवॉच के दाहिने किनारे पर एक स्क्वायर डायल है, जिसका इस्तेमाल यूजर इंटरफेस के माध्यम से नेविगेट करने के लिए कर सकते हैं। GTR मिनी में एक स्टेनलेस स्टील फ्रेम है। Amazfit GTR Mini का वजन लगभग 24.6 ग्राम है।

Amazfit GTR Mini की बैटरी

Amazfit का दावा है कि कॉम्पैक्ट GTR सीरीज स्मार्टवॉच अपने बैटरी सेवर मोड में एक बार चार्ज करने पर 20 दिनों तक चल सकती है। एनर्जी-सेविंग मोड के बिना, यह एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चल सकती है। Amazfit GTR Mini 5 ATM वॉटर रेसिस्टेंट है, यह 50 मीटर तक पानी के अंदर रह सकती है।

Amazfit GTR Mini के फीचर्स

स्मार्टवॉच कंपनी की पेटेंटेड जीपीएस टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जो किसी भी स्टैंडर्ड स्मार्टवॉच की तुलना में ड्यूल सिग्नल कैप्चर करने का दावा करती है। यह पांच सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम को भी सपोर्ट करती है। इसमें स्विमिंग, साईकिलिंग, रनिंग, वाकिंग जैसी 120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट है।

इसके अलावा, आप इस स्मार्टवॉच की मदद से अपने हेल्थ पर भी कड़ी नजर रख सकते हैं। आप इसकी मदद से हार्ट रेट मॉनेटरिंग, स्ट्रेस लेवल मॉनेटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 मॉनेटरिंग कर सकते हैं। इसमें Zepp ऐप के जरिए चुनिंदा थर्ड-पार्टी ऐप डाउनलोड करने के लिए सपोर्ट है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.