Move to Jagran APP

AMANI ASP-BT-6310 ब्लूटूथ ईयरफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

AMANI ASP-BT-6310 ब्लूटूथ ईयरफोन के साथ यूजर्स को 3 महीने की वारंटी​ मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इस स्पीकर को दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 06:56 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 07:01 PM (IST)
AMANI ASP-BT-6310 ब्लूटूथ ईयरफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
AMANI ASP-BT-6310 ब्लूटूथ ईयरफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड AMANI ने भारतीय बाजार में नया ब्लूटूथ ईयरफोन ASP-BT-6310 को लॉन्च किया है। कॉम्पेक्ट डिजाइन के साथ लॉन्च किए गए इस ब्लूटूथ ईयरफोन में यूजर्स को कई खास फीचर्स की सुविधा उपलब्ध होगी। कंपनी का दावा है कि इसमें यूजर्स को क्रिस्टल क्यिलर साउंड क्वालिटी का अहसास होगा। भारत में इस ईयरफोन को 999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। AMANI ASP-BT-6310 ब्लूटूथ ईयरफोन की खरीददारी पर कंपनी 3 महीने की वारंटी पर मुहैया करा रही है। 

loksabha election banner

AMANI ASP-BT-6310 ब्लूटूथ ईयरफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें कॉम्पेक्ट डिजाइन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस यूजर्स को क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी का अहसास कराने में सक्षम है। इसमें noise-isolation फीचर के साथ ही आपको noise-cancelling माइक्रोफोन भी उपलब्ध होगा। इस ईयरफोन का उपयोग करते समय यूजर्स आसानी से म्यूजिक कंट्रोल करने के साथ ही कॉल्स और रिसीव व कैंसिल कर सकते हैं।

AMANI ASP-BT-6310 ब्लूटूथ ईयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.0 दिया गया है। यूजर्स ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का उपयोग करके इसे स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप और अन्य ब्लूटूथ डिवाइसेज को कनेक्ट कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि ईयरफोन को 2 घंटे से भी कम समय में फुल चार्ज किया जा सकता है। एक बार चार्ज करने के बाद यह 6 घंटे का प्लेबैक टाइम देने में सक्षम है। इस ईयरफोन में चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी केबल दिया गया है। 

इससे पहले कंपनी ने भारतीय बाजार में ASP TWS 615 (Review) वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च किया था, जिसकी कीमत भी 999 रुपये है। कंपनी का दावा है कि यह ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर लगभग 10 घंटे का म्यूजिक प्ले करने में सक्षम है। स्मूथ डिजाइन और ग्लॉसी फिनिश के साथ आने वाले इन ईयरबड्स का उपयोग म्यूजिक सुनने के अलावा कॉल रिसीव करने के लिए भी किया जा सकता है और यह उपयोग में काफी आरामदायक भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.