नई दिल्ली (टेक डेस्क)। भारती एयरटेल ने रिलायंस जियो की चुनौती में एक और नया प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को ज्यादा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। भारती एयरटेल का यह प्लान रिलायंस जियो के 398 रुपये वाले प्लान को चुनौती देने के लिए लॉन्च किया गया है। आपको बता दें कि एयरटेल का पहले से ही 399 रुपये वाला प्लान बाजार में मौजूद है। एयरटेल के इस 398 रुपये वाले प्लान में ज्यादा डाटा और बेनिफिट्स दिया जा रहा है। आइए, जानते हैं इस प्लान के बारे में

Airtel 398 रुपये वाला प्लान

Airtel के इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ फ्री नेशनल रोमिंग से साथ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह कुल मिलाकर 105GB डाटा का लाभ मिलेगा। एयरटेल का यह प्लान देश के सभी सर्किल के लिए लॉन्च किया गया है।

एयरटेल का एक और 399 रुपये वाला प्लान यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.4GB डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। एयरटेल का यह प्लान भी देश के सभी सर्किल के यूजर्स के लिए है और इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ भी मिलता है। साथ ही इन दोनो ही प्लान्स में यूजर्स को प्रतिदिन 100 नेशनल एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

रिलायंस Jio 398 रुपये वाला प्लान

रिलायंस Jio के इस प्लान की बात करें इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 70 दिनों की है। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ फ्री नेशनल रोमिंग के साथ मिलता है। इस प्लान के अन्य ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ मिलता है। 

यह भी पढ़ें:

दिखा OnePlus 6T का क्रेज, फोन खरीदने के लिए स्टोर के बाहर रातभर यूजर्स ने किया इंतजार

10 हजार रुपये से कम कीमत में खरीदे 5000 mAh बैटरी वाले ये स्मार्टफोन्स

WhatsApp ने रोल आउट किया प्राइवेट रिप्लाई फीचर, जानें कैसे करें इस्तेमाल

Posted By: Harshit Harsh