Move to Jagran APP

Acer Swift 3 Notebook भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Acer Swift 3 Notebook को भारत में कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर के अलावा ऑथराइज्ड रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है (फोटो साभार Acer)

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 10:19 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 10:19 AM (IST)
Acer Swift 3 Notebook भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Acer Swift 3 Notebook भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Acer ने भारतीय बाजार में अपना नया लैपटॉप Swift 3 notebook लॉन्च कर दिया है। जो कि काफी स्लिम होने के साथ ही वजन में भी बेहद हल्का है। इस लैपटॉप में 14 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह भारत का पहला ऐसा लैपटॉप है जिसे AMD Ryzen 4000 series मोबइल प्रोसेसर पर पेश​ किया गया है। इसमें यूजर्स को कई खास फीचर्स भी मिलेंगे। आइए जानते हैं इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में डिटेल से।

loksabha election banner

Acer Swift 3 Notebook की कीमत और उपलब्धता

Acer Swift 3 Notebook को भारत में 59,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इइस लैपटॉप को कस्टमर्स कंपनी के ई-स्टोर्स और ऑथराइज्ड रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। लॉन्च के साथ ही इसे सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है। यह केवल सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।  

Acer Swift 3 Notebook के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Acer Swift 3 Notebook के फीचर्स की बात करें तो इसमें आईपीएस तकनीक के साथ 14 इंच का फुल एचडी टच डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920x1080 पिक्सल है और इसमें 82.73 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया गया है। लैपटॉप 15.95mm स्लिम है और इसका वजन केवल 1.2 किलोग्राम है। इसे AMD Ryzen 5 4500U प्रोसेसर पर पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह भारत का पहला ऐसा लैपटॉप है जिसे AMD Ryzen 4000 series मोबाइल प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है। 

 

Acer Swift 3 Notebook में 16GB रैम और 1TB SSD दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसमें उपयोग की गई बैटरी 11 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। साथ ही इसमें फास्ट चार्जिंग क्षमता है और 30 मिनट की चार्जिंग में 4 घंटे तक वीडियो प्लेबैक देने में सक्षम है। यह लैपटॉप Windows 10 और Microsoft Office 2019 के साथ आता है। इसमें DTS Audio दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.