Move to Jagran APP

Acer One 14 अफोर्डेबल लैपटॉप भारत में लॉन्च, Intel Pentium Gold प्रोसेसर से है लैस

Acer का यह लैपटॉप Lenovo के पिछले दिनों लॉन्च हुए अल्ट्रा स्लिम लैपटॉप Ideapad Slim i3 को चुनौती दे सकता है। Acer One 14 को 14 इंच के LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 17 Jun 2020 03:56 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jun 2020 03:58 PM (IST)
Acer One 14 अफोर्डेबल लैपटॉप भारत में लॉन्च, Intel Pentium Gold प्रोसेसर से है लैस
Acer One 14 अफोर्डेबल लैपटॉप भारत में लॉन्च, Intel Pentium Gold प्रोसेसर से है लैस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Acer ने अपने एक और अफोर्डेबल लैपटॉप को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लैपटॉप को खास तौर पर स्टूडेंट्स और छोटे बिजनेस के लिए लॉन्च किया गया है। इन दिनों COVID-19 की वजह से स्कूल-कॉलेज बंद हैं और छात्र-छात्राएं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ऑनलाइन क्लास ले रहे हैं। ऐसे में यह लैपटॉप उन विद्यार्थियों के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। Acer का यह लैपटॉप Lenovo के पिछले दिनों लॉन्च हुए अल्ट्रा स्लिम लैपटॉप Ideapad Slim i3 को चुनौती दे सकता है। Acer One 14 को 14 इंच के LCD डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है।

loksabha election banner

कीमत और उपलब्धता

Acer One 14 को 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। ये 4GB RAM ऑप्शन के साथ आता है। इस अफोर्डेबल लैपटॉप को केवल एक की कलर ऑप्शन ब्लैक में लॉन्च किया गया है। इसे Acer India की वेबसाइट के अलावा देश भर के 1,500 से ज्यादा Acer के रिटेलर्स और ई-कॉमर्स साइट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

फीचर्स

Acer One 14 में Windows 10 Home 64-bit वर्जन प्री-इंस्टॉल्ड आता है। जिसकी वजह से यूजर्स को अलग से Windows के लिए पैसे खर्च नहीं करने होंगे। साथ ही ये Intel Pentium Gold 4415U प्रोसेसर पर रन करता है। इसमें ड्यूल कोर प्रोसेसर दिया गया है जो कि 14nm आर्किटेक्चर पर रन करता है। यह लैपटॉप 14 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी RAM कैपेसिटी को 32GB तक बढ़ाई जा सकती है। इसमें DDR4 RAM फीचर दिया गया है। इसमें स्टैंडर्ड की-बोर्ड और ट्रैक माउस दिटा गया है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो ये ब्लूटूथ, Wi-Fi, एक LAN पोर्ट, एक HDMI, दो USB Type A 3.0, एक USB Type A 2.0 और एक VGA पोर्ट के साथ आता है। इस लैपटॉप में HD वेबकैम और माइक्रोफोन दिए गए हैं जो वीडियो कॉलिंग में मदद करेगा।

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.