Move to Jagran APP

शानदार फीचर्स के साथ AirFree Pods, AirFree TWS और Airfree Lace Neckband भारत में लॉन्च, जानिए कीमत

omthing ने भारतीय बाजार में अपने तीन शानदार इयरफोन एयरफ्री पॉड्स (AirFree Pods) एयरफ्री टीडब्ल्यूएस (AirFree TWS) और एयरफ्री लेस नेकबैंड (Airfree Lace Neckband) को लॉन्च कर दिया है। आइए जानते हैं तीनों इयरफोन की कीमत और फीचर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 05:27 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 05:27 PM (IST)
शानदार फीचर्स के साथ AirFree Pods, AirFree TWS और Airfree Lace Neckband भारत में लॉन्च, जानिए कीमत
AirFree Pods, AirFree TWS और Airfree Lace Neckband की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ऑडियो कंपनी वन मोर (1MORE) के सब-ब्रांड ओमथिंग (omthing) ने भारतीय बाजार में अपने तीन शानदार इयरफोन एयरफ्री पॉड्स (AirFree Pods), एयरफ्री टीडब्ल्यूएस (AirFree TWS) और एयरफ्री लेस नेकबैंड (Airfree Lace Neckband) को लॉन्च कर दिया है। इन तीनों इयरफोन का डिजाइन शानदार है और इन तीनों में पावरफुल डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को तीनों लेटेस्ट इयरफोन में दमदार बैटरी का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, इन तीनों इयरफोन को भारतीय बाजार में पहले से मौजूद Potronoics, Zook और Xiaomi के डिवाइस से कड़ी टक्कर मिलेगी।

loksabha election banner

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने AirFree Pods की 3,999 रुपये और AirFree TWS की 2,499 रुपये कीमत रखी है। जबकि AirFree Lace Neckband 1,499 रुपये की कीमत पर मिलेगा। वहीं, तीनों नए इयरफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकता है।

AirFree Pods

AirFree Pods का डिजाइन शानदार है। इसके इयरबड्स आसानी से कान में फिट हो जाते हैं। इस इयरफोन में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 25 घंटे का बैकअप देती है। एयरफ्री पॉड्स में टच कंट्रोल और 13mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है। इसका ड्राइवर क्रिस्टल क्लियर साउंड प्रोड्यूस करता है। इसके अलावा इयरबड्स में क्वालकॉम cVc 8.0 न्वाइज कैंसिलेशन तकनीक और 4 इन-बिल्ट माइक्रोफोन का सपोर्ट मिलेगा। इसके जरिए यूजर्स बिना किसी परेशानी के फोन कॉल कर सकते हैं।

AirFree TWS

एयरफ्री TWS का वजन कम है। इसके इयरबड्स को यूजर्स के इयर कनाल के हिसाब से बनाया गया है। इस इयरफोन में ब्लूटूथ 5.0 के साथ दमदार बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप देती है। साथ ही इसमें शानदार साउंड के लिए 7mm का डायनेमिक ड्राइवर मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो एयरफ्री टीडब्ल्यूएस में टच कंट्रोल और वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है।

Airfree Lace Neckband

एयरफ्री लेस नेकबैंड इयरफोन का वजन कम है। इस इयरफोन में स्मूथ सिलिकॉन का नेकबैंड दिया गया है, जो गर्दन पर जरा-सा भी दबाव नहीं डालता है। इस नेकबैंड में ब्लूटूथ 5.0 और 10mm का डायनेमिक ड्राइवर दिया गया है। पावरबैकअप के लिए नेकबैंड में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 12 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा एयरफ्री लेस नेकबैंड में ऐप्पल सिरी और गूगल वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.