नई दिल्ली, टेक डेस्क। Zee5 ने अपने नए अफोर्डेबल सब्सक्रिप्शन प्लान Club को पेश किया है। इस प्लान को खास तौर पर Hotstar VIP जैसे अफोर्डेबल सब्सक्रिप्शन प्लान को चुनौती देने के लिए पेश किया गया है। इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म्स के जरिए पसंदीदा शोज और वेब सीरीज की व्यूअरशिप में बेतहाशा वृद्धि हुई है। जिसे देखते हुए सभी OTT प्लेयर्स अपने सस्ते और बजट फ्रेंडली प्लान्स को यूजर्स के लिए पेश कर रहे हैं। इन सस्ते प्लान्स की वजह से यूजर्स को एक ही जगह टीवी और वेबसीरीज एक्सेस करने की सुविधा मिलती है। पिछले साल Hotstar ने अपने अफोर्डेबल प्लान VIP को पेश किया था। इस प्लान में यूजर्स को 399 रुपये में पूरे साल भर की सब्सक्रिप्शन मिलती है।

Zee5 Club सब्सक्रिप्शन प्लान की दर भी 365 रुपये प्रति साल रखी गई है। इस नए सब्सक्रिप्शन प्लान में यूजर्स को Zee5, ALTBalaji के चुनिंदा शोज, 1,000 से ज्यादा मूवीज और Zee Zindgi चैनल के शोज देखने को मिलेंगे। साथ ही, यूजर्स को 90 लाइव टीवी चैनल देखने की भी सुविधा मिलेगी। यह कंपनी के 999 रुपये प्रति साल वाले प्रीमियम प्लान के मुकाबले बेहद की कम कीमत में पेश किया गया है। इस नए सब्सक्रिप्शन प्लान में यूजर्स 1 रुपये प्रतिदिन के खर्चे पर अपने पसंदीदा वेबसीरीज और लाइव चैनल्स एक्सेस कर सकेंगे।

इस नए सब्सक्रिप्शन प्लान के लॉन्च के मौके पर Zee5 के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट राहुल मरोली ने कहा कि Zee5 Club के जरिए हर भारतीय को हाइपर पर्सनलाइज्ड और सीमलेस कंटेंट व्यूइंग का एक्सपीरियंस मिलेगा। Zee5 Club का एक्सेस यूजर्स Android और iOS दोनों डिवाइसेज पर कर सकेंगे। इसके लिए यूजर्स को Zee5 ऐप को अपने स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, टेबलेट या फिर स्ट्रीमिंग डिवाइसेज में इंस्टाल करना होगा। इस प्लान में खास बात ये भी है कि यूजर्स Zee TV पर सीरीयल्स आने वाले एपिसोड को पहले ही एक्सेस कर सकेंगे। वहीं, इस अफोर्डेबल प्लान के लॉन्च होने के बाद अन्य OTT प्लेटफॉर्म्स को चुनौती मिलने वाली है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस