नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Service Plus: शाओमी भारत की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी है। ऐसे में वाजिब है कि भारत में शआोमी के सबसे ज्यादा ग्राहक मौजूद है। इन ग्राहकों की सुविधा के लिए शाओमी की तरफ से शआोमी सर्विस प्लस ऐप भारत में लॉन्च किया गया है। यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। जहां से ग्राहक ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं।

ग्राहकों को क्या होगा फायदा 

  1. शाओमी के मुताबिक सर्विस प्लस ऐप की मदद से ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन फोन को रिपेयर कर पाएंगे। साथ ही लाइव चैट पर फोन रिपेयर को लेकर सहायता हासिल कर पाएंगे। इतना ही नहीं ग्राहक शाओमी सर्विस प्लस ऐप से कीमत के बारे में भी जानकारी ले सकेंगे। शाओमी की सर्विस प्लस सर्विस खासतौर पर वर्क फ्रॉम होम और लॉकडाउन के दौरान काफी मददगार साबित हो सकती है।
  2. शाओमी सर्विस प्लस ऐप में AI चैटबॉट्स के साथ-साथ लाइव एजेंट चैट की सुविधा मौजूद होगी। Xiaomi के अनुसार, ऐप यूजर्स को रिपेयर ऑप्शन के साथ डिवाइसेज के लिए इंस्टॉलेशन और डेमो बुक करने की भी अनुमति दी जाएगी।
  3. Xiaomi Service+ ऐप 24 घंटे कस्टमर सपोर्ट मिलेगा। ऐप से यूजर्स Xiaomi डिवाइस की वारंटी डिटेल्स, सर्विस सेंटर्स और डिवाइस स्पेयर पार्ट की कीमत का पता पाएंगे। 
  4. Xiaomi डिवाइस यूजर्स Xiaomi Service+ ऐप में साइन इन करके Xiaomi डिवाइस को सर्विस के साथ लिंक कर सकते हैं। Google Play पर ऐप के लिए लिस्टिंग में कंपनी के स्मार्टफोन के साथ-साथ Mi Beard Trimmer, Mi TV, Mi AirPOP मास्क, एक USB केबल जैसे डिवाइस भी उपलब्ध हैं। यूजर्स रिपेयर और इंस्टॉलेशन के लिए सपोर्ट टिकट्स तक एक्सेस देगा जो माई रिक्वेस्ट टैब में देखे जा सकेंगे।

ये भी पढ़ें-

ट्राई का आदेश, 28 नहीं ग्राहकों को दें पूरी 30 दिन वैधता वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान

Jio और Airtel के 5G नेटवर्क में क्या है अंतर, जानिए कौन होगा बेस्ट?

Edited By: Saurabh Verma