Move to Jagran APP

व्हाट्सएप आईफोन यूजर्स को देगा गाने शेयर करने की आजादी, जानें कैसे

जैसा कि आप सब जानते हैं, एंड्रायड में व्हाट्सएप के जरिए गाने भेजना आम बात है लेकिन यही सर्विस आईओएस में उपलब्ध नहीं है। इसी के चलते व्हाट्सएप जल्द ही एक नया फीचर ला सकता है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2016 02:56 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2016 03:01 PM (IST)
व्हाट्सएप आईफोन यूजर्स को देगा गाने शेयर करने की आजादी, जानें कैसे

जैसा कि आप सब जानते हैं, एंड्रायड में व्हाट्सएप के जरिए गाने भेजना आम बात है लेकिन यही सर्विस आईओएस में उपलब्ध नहीं है। इसी के चलते व्हाट्सएप जल्द ही एक नया फीचर ला सकता है जिसके जरिए आईओएस यूजर्स भी एक दूसरे को व्हाट्सएप के जरिए गाने भेज पाएंगे। अगर सोशल मीडिया की बात की जाए तो आईओएस में व्हाट्सएप पर इस फीचर का न होना एक बहुत बड़ी कमी है। वहीं, एक जर्मन साइट Macerkopf की मानें तो जल्द ही व्हाट्सएप आईओएस में म्यूजिक शेयरिंग फीचर ला सकता है।

loksabha election banner

पढ़े, व्हाट्सएप पर बजेंगे आपके मनपसंद तराने, जल्द ही यूजर्स सुन पाएंगे अनलिमिटेड गानें

फिलहाल, आईओएस व्हाट्सएप(वर्जन 2.16.6) यूजर्स केवल फोटो, लोकेशन, वीडियोज, कॉन्टैक्ट और डॉक्यूमेंट्स भेज सकते हें। इसके अलावा ऑडियो फाइल्स को रिसीव भी कर सकते हैं लेकिन उसे अपने फोन में सेव नहीं कर सकते। प्राप्त खबरों की मानें तो व्हाट्सएप का बेटा वर्जन 2.16.7.257 के जरिए म्यूजिक को शेयर किया जा सकेगा जिसे आईओएस यूजर्स अपने फोन में भी सेव कर पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.