Move to Jagran APP

वॉट्सऐप पर बातें होंगी और मजेदार, जल्द आएगा Get More Stickers विकल्प

ये स्टीकर्स फिलहाल टेस्टिंग फेज में हैं और इन्हें कब तक सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 04 Oct 2018 11:03 AM (IST)
वॉट्सऐप पर बातें होंगी और मजेदार, जल्द आएगा Get More Stickers विकल्प
वॉट्सऐप पर बातें होंगी और मजेदार, जल्द आएगा Get More Stickers विकल्प

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म वॉट्सऐप पर जल्द ही स्टीकर्स डाउनलोड किए जा सकेंगे। वॉट्सऐप बीटा यूजर्स को पिछले कुछ समय से स्टीकर्स का एक्सेस दिया जा रहा है। वहीं, अब कंपनी ने एक नया स्टीकर पैक Biscuit भी एड कर दिया है। इसे भी बीटा वर्जन पर पेश किया गया है। ये स्टीकर्स फिलहाल टेस्टिंग फेज में हैं और इन्हें कब तक सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

loksabha election banner

जानें फीचर की डिटेल्स:

WABetainfo के मुताबिक, वॉट्सऐप यूजर्स को बाहर से स्टीकर पैक डाउनलोड करने का एक्सेस दिया जाएगा। इस फीचर को Get More Stickers ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। इस पर क्लिक करने से यूजर गूगल प्ले स्टोर पर रिडायरेक्ट हो जाएगा। इससे यूजर्स दूसरी ऐप्स से स्टीकर डाउनलोड कर पाएंगे। खबरों के मुताबिक, कंपनी वॉट्सऐप स्टीकर्स के लिए एक नई ऐप भी पेश कर सकती है।

इसके अलावा जल्द ही एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स को जल्द ही वॉट्सऐप पर एक नया रिप्लाई का विकल्प दिया जाएगा। वॉट्सऐप अपने प्लेटफॉर्म पर iOS की तरह स्वाइप टू रिप्लाई ऑप्शन को रोलआउट करेगा। इसे एंड्रॉइड बीटा वर्जन में उपलब्ध करा दिया गया है। इस फीचर के तहत यूजर्स मैसेज को दायीं तरफ स्वाइप कर मैसेज का रिप्लाई कर पाएंगे। इस फीचर को सबसे पहले WABetaInfo पर स्पॉट किया गया है।

जानें फीचर की डिटेल्स:

वॉट्सऐप बीटा बिल्डस को ट्रैक करने वाला ट्विटर अकाउंट WABetaInfo पर यह फीचर सबसे पहले देखा गया है। WABetaInfo ने ट्वीट कर बताया है कि वॉट्सऐप स्वाइप टू रिप्लाई फीचर एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.18.300 पर टेस्ट कर रहा है। ट्वीट में एक GIF इमेज दिखाई गई है। इसमें दिखाया गया है कि एंड्रॉइड डिवाइस पर यह फीचर कैसे काम करता है। फिलहाल एंड्रॉइड यूजर्स केवल मैसेज पर टैप कर ही रिप्लाई कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

कप्तान कोहली की तरह आपकी वेबसाइट भी हो सकती है हैक, इन बातों का रखें ध्यान

पेट्रोल-डीजल भरवाने पर मिलेगा 7500 रुपये तक का कैशबैक, जानें कैसे उठाएं लाभ

Nokia 7.1 Plus और Nokia 7.1 भारत में 11 अक्टूबर को देंगे दस्तक, जानें क्या होगा खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.