Move to Jagran APP

WhatsApp में जुड़ने वाले हैं एनिमेटेड स्टीकर्स और डिलीट मैसेज जैसे धमाकेदार फीचर्स

Facebook की स्वामित्व वाले इस इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप में अब कई और नए और धमाकेदार फीचर्स जुड़ने वाले हैं। इन फीचर्स में एनिमेटेड स्टीकर्स डिलीट मैसेज जैसे फीचर्स शामिल हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 08:24 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 11:33 AM (IST)
WhatsApp में जुड़ने वाले हैं एनिमेटेड स्टीकर्स और डिलीट मैसेज जैसे धमाकेदार फीचर्स
WhatsApp में जुड़ने वाले हैं एनिमेटेड स्टीकर्स और डिलीट मैसेज जैसे धमाकेदार फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लोकप्रिय इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp में लगातार नए फीचर्स जोड़े जा रहे हैं। ये फीचर्स यूजर्स को इस मैसेजिंग ऐप का नया अनुभव प्रदान कर रहे हैं। जल्द ही इस लोकप्रिय ऐप में कई और नए फीचर्स जुड़ने वाले हैं। पिछले दिनों ही इस ऐप के डार्क मोड सपोर्ट फीचर को बीटा वर्जन में स्पॉट किया गया है। Facebook की स्वामित्व वाले इस इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप में अब कई और नए और धमाकेदार फीचर्स जुड़ने वाले हैं। इन फीचर्स में एनिमेटेड स्टीकर्स, डिलीट मैसेज जैसे फीचर्स शामिल हैं। अब इस इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप के लिए नया 2.20.14 बीटा अपडेट रोल आउट किया गया है। ये अपडेट फिलहाल एंड्रॉइड यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है, जिसमें यूजर्स को एनिमेटेड स्टीकर्स और डिलीट मैसेज जैसे फीचर्स स्पॉट किए गए हैं।

loksabha election banner

WhatsApp के फीचर्स के बारे में अपडेट देने वाले WABetaInfo की हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक इस नए अपडेट के साथ ही इस ऐप में कई अनरिलीज्ड फीचर्स और फंक्शन्स जोड़े गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस अपडेट के साथ ही आगे आने वाले एनिमेटेड स्टीकर फीचर में कई इंप्रूवमेंट देखने को मिल सकता है। इस फीचर को पिछले साल लॉन्च हुए राइवल ऐप Telegram में भी देखा गया है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल इस फीचर को लेटेस्ट वर्जन के लिए पब्लिकली रोल आउट नहीं किया गया है। इस अपडेट के साथ स्टीकर पैक एनिमेशन में इंप्रूवमेंट देखने को मिला है। इसके अलावा नेम स्टीकर पैक के साथ ही प्ले आइकन को भी जोड़ा है।

इसके अलावा ग्रुप चैट के लिए डिलीट मैसेज फीचर को भी स्पॉट किया गया है। WhatsApp ने iOS यूजर्स के लिए भी नया फीचर जोड़ा है, जिसमें यूजर्स अपने वाट्सऐप अकाउंट को नए डिवाइस में जोड़ सकते हैं। इस फीचर को एंड्रॉइड यूजर्स के लिए अकाउंट ट्रांसफर के नाम से रोल आउट किया गया है। इस फीचर के जरिए यूजर्स को अपने वाट्सऐप डाटा को नए डिवाइस में ट्रांसफर करने के लिए रजिस्ट्रेशन करना पड़ेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.