Move to Jagran APP

Vodafone Play App के जरिए मनोरंजन का मजा होगा दोगुना, 3 महीने तक फ्री देखें फिल्में और वीडियो

रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। वोडाफोन ने अपने यूजर्स को दिसंबर तक के लिए वोडाफोन प्ले एप का फ्री सब्सक्रिप्शन देने का एलान किया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2016 06:20 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2016 10:30 AM (IST)
Vodafone Play App के जरिए मनोरंजन का मजा होगा दोगुना, 3 महीने तक फ्री देखें फिल्में और वीडियो

रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने एक शानदार ऑफर पेश किया है। वोडाफोन ने अपने यूजर्स को दिसंबर तक के लिए वोडाफोन प्ले एप का फ्री सब्सक्रिप्शन देने का एलान किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स 180 लाइव टीवी चैनलों के अलावा 14 हजार से ज्यादा फिल्में, कई टीवी शो और म्यूजिक ऑडियो-वीडियो का लाभ उठा पाएंगे।

loksabha election banner



कंपनी ने बताया है कि यूजर्स इस एप को गूगल प्ले स्टोर और एप्पल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी के निदेशक संदीप कटारिया ने कहा कि लोगों को अपने स्मार्टफोन्स पर ज्यादा वीडियो देखना पसंद हैं और इसके साथ ही लोग ज्यादा गाने भी सुनना पसंद करते हैं। इसके लिए यूजर्स अलग-अलग एप्स डाउनलोड करते हैं। ऐसे में लोगों को उनके मुताबिक ऑफर देना ज्यादा बेहतर है। इस ऑफर मे यूजर को अलग-अलग एप डाउनलोड नहीं करनी पड़ेंगी। महज वोडाफोन प्ले के जरिए यूजर्स को ऑल-इन-वन का मजा मिलेगा। आपको बता दें कि ये एप मनोरंजन की दुनिया की सबसे शानदार सिंगल विंडो है।

जाहिर है कि रिलायंस जिओ प्लान्स लांच के बाद सभी टेलिकॉम कंपनियों ने एक के बाद एक सस्ते टैरिफ्स लांच किए हैं। इसका सीधा और सबसे बड़ा फायदा यूजर्स को मिला है। यूजर्स को उनके मुताबिक प्लान्स इस्तेमाल करने के लिए मिल रहे हैं।

यह भी पढ़े,

लेनोवो जेड 2 प्लस पर मिल रही बंपर छूट, 17999 रुपये का स्मार्टफोन मिल रहा 5999 रुपये में

दिवाली सेल पर स्नैपडील लाया आपके लिए कई आकर्षक डील्स, खोलें डिस्काउंट्स का डब्बा

हॉनर का यह फोन दिवाली सेल में मिल रहा महज 3999 रुपये का


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.