Move to Jagran APP

इन टॉप 5 एंड्रायड एप्स से क्रैक कर सकेंगे कोई भी Wi-Fi पासवर्ड

अगर आप भी फ्री में इंटरनेट इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको वाई-फाई पासवर्ड की जरूरत पड़ेगी और किसी का भी वाई-फाई पासवर्ड क्रैक करना इतना आसान काम नहीं,लेकिन कुछ ऐसे एप्स है जिनकी मदद से आप चुटकियों में किसी का भी वाई-फाई पासवर्ड जान लेंगे।

By MMI TeamEdited By: Published: Fri, 18 Mar 2016 12:21 PM (IST)Updated: Fri, 18 Mar 2016 12:27 PM (IST)
इन टॉप 5 एंड्रायड एप्स से क्रैक कर सकेंगे कोई भी Wi-Fi पासवर्ड

मैं किसी का वाई-फाई पासवर्ड कैसे हैक कर सकता हूं, खासकर कि जब मैं कोई टेक्निकल कंप्यूटर साइंस व्यक्ति नहीं हूं? ...ये सबसे ज्यादा कॉमन प्रश्न है जो सुनने में आता है। अगर आप भी फ्री में इंटरनेट इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको वाई-फाई पासवर्ड की जरूरत पड़ेगी और किसी का भी वाई-फाई पासवर्ड क्रैक करना इतना आसान काम नहीं,लेकिन कुछ ऐसे एप्स है जिनकी मदद से आप चुटकियों में किसी का भी वाई-फाई पासवर्ड जान लेंगे। ऐसे ही टॉप 5 एंड्रायड एप्स के लिए आपको बताते है:

loksabha election banner

पढ़े: होली पर करें फ्री में लोकल और इंटरनेशनल कॉल

1.WIFI Hacker
अगर आप एक परफेक्ट एप तलाश रहे हैं जो आसानी से किसी भी फायरवॉल को पास कर जाए और वाई-फाई पासवर्ड को हैक कर लें तो आपके लिए यह एक बेहतरीन एप है। इसकी ऑटोमेटिक फंक्शनैलिटी किसी भी प्रकार के वाई-फाई पासवर्ड को ब्रेक कर लेगी। यह एप एंड्रायड के लिए फ्री में उपलब्ध है।

2. WIFI Free
यह एप आपको नजदीकी “हॉटस्पॉट पासवर्ड” के बारे में बताएगा। सभी पासवर्ड विश्वभर में लोगों द्वारा शेयर किए जाते है। इसलिए, यह एक प्रकार का ‘फ्री वाई-फाई’ है जो आपकी लोकेशन पर आधारित है।

3. WIFI Hacker Password Simulator
अगर वाई-फाई पासवर्ड डिफॉल्ट है तो इस एप के द्वारा आप आसानी से अंदर लॉगिन कर सकते है।

4. WIFI and Router Password Finder
यह एप ऑफलाइन मोड में काम करता है और आपको किसी भी वाई-फाई राउटर का कोई भी डिफॉल्ट पासवर्ड देता है। यह एक बहुत उपयोगी एप है,जिसे जरूर डाउनलोड करना चाहिए।

पढ़े: होली पर जा रहे हैं ट्रेन से घर, IRCTC की 'होली विशेष' सेवा होगी आपके लिए फायदेमंद

5. WIFI Password Breaker
यह एक अन्य शानदार एप है जो आप इस्तेमाल कर सकते है। आप जिन भी नेटवर्क को ब्रेक करना चाहते है, उन प्रत्येक नेटवर्क के लिए यह नया पासवर्ड जेनरेट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.