Move to Jagran APP

T20 Worldcup- मैच की सारी कवरेज और हाईलाइट्स बताएंगे ये फ्री एप्स

T20 Worldcup की शुरूआत हो चुकी है,लेकिन क्या करें आपको तो ऑफिस, कॉलेज या काम पर भी जाना है। मन तो एक-एक बॉल की कमेंट्री सुनने का है,ऐसे में क्या करें? इसलिए आज हम मैच की कवरेज देने वाले फ्री एप्स के बारे में बता रहे है

By MMI TeamEdited By: Published: Mon, 14 Mar 2016 07:31 PM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2016 11:02 AM (IST)
T20 Worldcup- मैच की सारी कवरेज और हाईलाइट्स बताएंगे ये फ्री एप्स

T20 Worldcup की शुरूआत हो चुकी है,लेकिन क्या करें आपको तो ऑफिस, कॉलेज या काम पर भी जाना है। मन तो एक-एक बॉल की कमेंट्री सुनने का है लेकिन काम भी तो जरूरी है। ऐसे में क्या करें? खासकर जब इंटरनेट भी स्लों हो तो स्मार्टफोन पर भी मैच कैसे देख सकेंगे। अपने यूजर्स की इस परेशानी को समझते हुए आज हम कुछ ऐसे एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको मैच की पूरी कवरेज देंगे और आपको फील ही नहीं होगा कि आप मैच देख नहीं रहें और प्रत्येक बॉल की जानकारी आपके पास होगी:

loksabha election banner

पढ़े: ICC WT20 के लिए Oppo ने लांच किया स्पेशल एडिशन F1 स्मार्टफोन, मिल सकता है मुफ्त में

1.BCCI – भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ऑफ इंडिया का यह आधिकारिक एप है। इससे टी20 की पूरा आंखों देखा हाल आपको मिलेगा। खास बात यह है कि इस एप से आपको फोटो स्ट्रीम और वीडियो हाइलाइट्स भी दिए जाएंगे और अन्य एप की तरह बाकी फीचर्स भी मिलेंगे।

2.ICC World Twenty20 India 2016 – अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल ने T20 Worldcup के लिए विशेषतौर पर इस एप को तैयार किया है। इसके द्वारा आप बॉल बाइ बॉल कमेंट्री, आधिकारिक वीडियोज, लाइव स्कोर्स और मैच के हाइलाइट्स देख सकेंगे, इतना ही नहीं, इस एप पर आपको आईसीसी के एक्सक्लूसिव वीडियोज भी देखने को मिलेंगे। T20 वर्ल्ड कप से जुड़ी ब्रेकिंग न्यूज, इंटरव्यू, स्कोर नोटिफिकेशंस और रिजल्ट्स इत्यादि इसमें मुहैया कराएं जाएंगे।

पढ़े: यह एप आपके घर ला कर देगी स्नैक्स, बियर, सिगरेट और कंडोम!

3.ESPNcricinfo – ईएसपीएन का फ्री एप भी शानदार है। इसमें एक-एक बॉल का लाइव स्कोर टेक्स्ट कमेंट्री, वीडियो पोडकास्ट और ऑडियो के साथ-साथ क्रिकेट से जुड़ी सभी बड़ी खबरें उपलब्ध होंगी, इतना ही नहीं पिछले टूर्नामेंट्स की सारी डिटेल्स, ट्रेंड्स और रैंकिंग भी आपको मिलेगी।

4.Crickbuzz – यह एंड्रायड एप क्रिकेट स्कोर जानने के लिए बढ़िया एप्स में से एक है। इसमें वर्ल्ड क्रिकेट मैच की एक-एक बॉल की कवरेज मिलेगी। इसे गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.