Move to Jagran APP

Reliance Jio TV ऐप में आया है डार्क मोड फीचर, जानें कैसे करता है काम

पिकचर-इन-पिक्चर मोड के बाद Reliance Jio TV ऐप के लिए अब लेटेस्ट 5.8.0 वर्जन अपडेट जारी किया गया है जिसके बाद ऐप में डार्क मोड फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 16 Aug 2019 03:05 PM (IST)Updated: Fri, 16 Aug 2019 03:07 PM (IST)
Reliance Jio TV ऐप में आया है डार्क मोड फीचर, जानें कैसे करता है काम
Reliance Jio TV ऐप में आया है डार्क मोड फीचर, जानें कैसे करता है काम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio TV ऐप में एंड्राइड यूजर्स के लिए पिक्चर-इन-पिक्चर मोड को जोड़ने के बाद अब कंपनी ने JioTV v5.8.0 अपडेट रिलीज किया है। इस अपडेट के साथ ही ऐप में यूजर्स को डार्क मोड सपोर्ट की सुविधा मिलेगी। हालांकि यह अपडेट फिलहाल एंड्राइड यूजर्स के लिए उपलब्ध है और इसे Google Play Store के माध्यम में इंस्टॉल किया जा सकता है। जिसके बाद यूजर्स आसानी से इसे उपयोग कर सकते हैं। फेसबुक, वाट्सऐप, इंस्टाग्राम और यहां तक कि गूगल जैसे ऐप्स पर यह फीचर पहले से उपलब्ध है और यूजर्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

loksabha election banner

Reliance Jio TV ऐसे करें डार्क मोड ऑन

Reliance Jio TV में डार्क मोड का लाभ उठाने के लिए पहले Google Play Store से इसे डाउनलोड कर लें। इसके अलावा Jio की वेबसाइट पर जाकर वहां से इस ऐप की APK फाइल को भी डाउनलोड किया जा सकता है। डाउनलोड करने के बाद Jio TV ऐप की सेटिंग्स में जाएं, जहां आपको डार्क मोड सपोर्ट का ऑप्शन मिलेगा, उसे ऑन करते ही आपके Jio TV ऐप का बैकग्राउंड व्हाइट से ग्रे हो जाएगा।

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने Jio Fibre की घोषणा के साथ ही Jio Forever Annual Plans की भी घोषणा की थी जिसमें कंपनी द्वारा फ्री 4K या HD टीवी के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री उपलब्ध कराया जा रहा है। जो कि Jio Fiber Welcome offer के अंतर्गत मिलेगा। हालांकि Jio Fiber के प्लान्स की डिटेल्स के बारे में कंपनी 5 सितम्बर को ही पूरी जानकारी कमर्शियल लॉन्च के दिन ही मुहैया कराएगी।

Jio Fiber का बेस प्लान Rs 700 प्रति महीने से शुरू होगा। होम ब्रॉडबैंड सेवा, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और मिक्स्ड रियलिटी ऐप्स के अलावा Jio सेट-टॉप बॉक्स अपने प्लान्स के साथ सभी बड़े OTT प्लेटफॉर्म्स भी फीचर करेगा। लेकिन Netflix और Amazon Prime Video सब्क्रिप्शन इस बंडल का हिस्सा नहीं होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.