Move to Jagran APP

Reliance AGM 2020: Jio Meet को 5 मिलियन से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड

Reliance Jio की सालाना बैठक में कई बड़ी घोषणाओं के साथ ही Jio Meet की बढ़ती लोकप्रियता के बारे में भी बताया गया

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 03:12 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 03:12 PM (IST)
Reliance AGM 2020: Jio Meet को 5 मिलियन से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड
Reliance AGM 2020: Jio Meet को 5 मिलियन से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। देश की लोकप्रिय कंपनी Reliance Jio ने जब से इंडस्ट्री में कदम रखा है, तभी इसे इसकी लोकप्रियता में इजाफा देखा गया है। फिर चाहें वह बेहतर टेलिकॉम सर्विस की बात हो या​ फिर फ्री सिम और डाटा की। हर क्षेत्र में कंपनी ने अपने यूजर्स की सुविधाओं का अक्सर ध्यान रखा है। इतना ही नहीं Reliance Jio बाजार में अपने फोन्स से लेकर जियो टीवी तक लॉन्च कर चुकी है और ऐसी ही कई बड़ी घोषणाएं कंपनी ने आज अपनी 43वीं Annual General Meeting में की है। कंपनी ने कोरोना वायरस की वजह से पहली बार अपनी सालाना बैठक को वर्चुअली आयोजित किया है। 

loksabha election banner

AGM को Jio Meet के जरिए आयोजित किया जा रहा है और इसे लेकर मुकेश अंबानी ने बड़ी घोषणा भी की है। मुकेश अंबानी ने बताया कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप Jio Meet को   अभी तक 5 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है। साथ ही बताया गया कि इस प्लेटफॉर्म के जरिए में 1 लाख से अधिक शेयर होल्डर्स जुड़ सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी ने इस बैठक में एक खास चैटबॉट भी जारी किया है।

आपको बता दें कि Jio Meet वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। जो कि Zoom और Google Meet जैसे लोकप्रिय ऐप्स को टक्कर दे सकता है। इस ऐप की लोकप्रियता यूजर्स के बीच लगातार बढ़ती जा रही है। इसे इस्तेमाल करना बेहद ही आसान है। इसका उपयोग स्मार्टफोन या लैपटॉप किसी भी डिवाइस पर किया जा सकता है। इसमें एचडी वीडियो क्वालिटी दी गई है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.