Move to Jagran APP

PUBG Season 4 अपडेट हुआ LIVE, Erangel मैप में हुए ये बड़े बदलाव

Erangel मैप को बड़ा विजुअल ओवरहॉल दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि Erangel मैप के एरिया की बेहर ग्राफिकल क्वालिटी उपलब्ध कराई जा रही है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 10:12 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jul 2019 07:31 AM (IST)
PUBG Season 4 अपडेट हुआ LIVE, Erangel मैप में हुए ये बड़े बदलाव
PUBG Season 4 अपडेट हुआ LIVE, Erangel मैप में हुए ये बड़े बदलाव

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Corp. ने PlayerUnknown's Battlegrounds का सीजन 4 अपडेट PC को लिए पेश कर दिया है। इसे कई बड़े बदलावों के साथ पेश किया गया है। इन बदलावों में शूटर, ओरिजनल मैप में बदलाव, नया सर्वाइवर पास, नए मिशन, नए रिवॉर्ड्स आदि शामिल हैं। इनमें सबसे बड़ा बदलाव Erangel मैप के साथ हुआ है। इसे मैप को बड़ा विजुअल ओवरहॉल दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि Erangel मैप के एरिया की बेहर ग्राफिकल क्वालिटी उपलब्ध कराई जा रही है। इससे यूजर्स को गेम खेलने का अनुभव और बेहतर प्राप्त होगा।

loksabha election banner

जानें PUBG सीजन 4 अपडेट में क्या है खास: कंपनी कहा है कि हमने मौजूदा टेरेन, साइनेज और बिल्डिंग्स को अपडेट किया है। साथ ही कुछ क्षेत्रों में बिल्डिंग्स को भी एड किया है। Erangel के इतिहास को बेहतर दर्शाने के लिए कुछ एलीमेंट्स जोड़े और रिवाइस किए गए हैं। इसमें ट्रैंचेज, ब्लास्ट मार्क्स, कैमो नेट्स और टैंक्स को जोड़ा गया है। इन्हें मैप के अलग-अलग क्षेत्रों में उपलब्ध कराया गया है। आपको बता दें कि सर्वाइवर पास को PC में खेला जा सकता है। इसे $10 में खरीदा जा सकता है। इसमें प्लेयर्स को सीजन्स, प्रीमियम और वीकली मिशन को पूरा करने का एक्सेस मिलता है। इस लेवल को पार करने पर प्लेयर्स नए कॉस्मेटिक्स और अन्य रिवॉर्ड्स को अनलॉक कर एंगे। इसमें कपड़े, वेपन स्कीन आदि शामिल हैं।

नया कॉपोरेटिव मिशन सिस्टम हुआ पेश: सीजन 4 सर्वाइवर पास ने एक नया कॉपोरेटिव मिशन सिस्टम भी पेश किया है। यह काफी हद तक Fortnite के पार्टी अस्सिट फीचर की तरह है। यह प्लेयर को अपने दोस्त के साथ टीम बनाकर मिशन को आगे बढ़ाने की आजादी देती है। इस सीजन का नया वीकली मिशन हर बुधवार को आयोजित किया जाएगा। यह नया पास 15 अक्टूबर तक एक्टिव रहेगा।

PUBG Mobile Club Open 2019 का फाइल आखिरी स्टेज पर: इसके प्रीलिम्स में केवल 16 टीम्स ने ही क्वालिफाई किया है। सबसे अहम बात यह है कि इन 16 टीमों में से एक टीम भारतीय है। इस टीम का नाम Team Soul है। इस इवेंट का फाइनल बर्लिन में 26 जुलाई से शुरू होकर 28 जुलाई तक चलेगा। इस इवेंट में जीतने वाली टीम को 1,80,000 डॉलर यानी करीब 1,24,15,950 रुपये का ईनाम दिया जाएगा। यहां पढ़ें पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.