Move to Jagran APP

PUBG Mobile Season 9 आ रहा है 12 सितम्बर को, 0.14.5 अपडेट के साथ जानें क्या होगा नया

PUBG Mobile लवर्स के लिए खुशखबरी है। इस गेम को जल्द ही नया अपडेट मिलने वाला है जिसमें सीजन 9 भी सम्मिलित है। PUBG Mobile को यह अपडेट अगले महीने मिलेगा।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 02:12 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 06:55 PM (IST)
PUBG Mobile Season 9 आ रहा है 12 सितम्बर को, 0.14.5 अपडेट के साथ जानें क्या होगा नया
PUBG Mobile Season 9 आ रहा है 12 सितम्बर को, 0.14.5 अपडेट के साथ जानें क्या होगा नया

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile लवर्स के लिए खुशखबरी है। इस गेम को जल्द ही नया अपडेट मिलने वाला है, जिसमें सीजन 9 भी सम्मिलित है। PUBG Mobile को यह अपडेट अगले महीने मिलेगा। फिलहाल, इस गेम में सीजन 8 चल रहा है। इसकी शुरुआत जुलाई के मध्य से हुई थी। अब इस सीजन का एन्ड होने वाला है और 12 सितम्बर के आस-पास इसे नया अपडेट 0.14.5 मिलेगा। यह जानकारी टिपस्टर Mr. Ghost ने YouTube पर दी है। उम्मीद है की सीजन 9 की शुरुआत 13 सितम्बर से हो जाएगी और अपडेट के बाद आपको 0.14.5 वर्जन मिलेगा। टिपस्टर ने सीजन 9 में आने वाले कुछ आइटम्स की जानकाररी भी दी है। इसमें गन्स स्किन्स, पैराशूट स्किन्स आदि सम्मिलित होंगे। इसी के साथ टिपस्टर के अनुसार, जानते हैं नए अपडेट में क्या खास होगा:

loksabha election banner

MPK5 Submachine Gun: नए अपडेट के साथ नई गन ना हो, तो क्या बात? नए अपडेट और नए सीजन के साथ आपको नई गन चलने का मौका भी मिलेगा। हालांकि, MPK5 सिर्फ Vikendi मैप में ही उपलब्ध होगी और अनुमान है की यह गन Vector को रिप्लेस कर देगी। इसमें 3 शूटिंग मोड्स- सिंगल, बर्स्ट और ऑटो दिए जाएंगे। यह गन PUBG PC में पहले से उपलब्ध है।

Canted Sight: PUBG Mobile में नए अपडेट के साथ अंततः आपको Canted Sight देखने को मिल सकती है। इससे आपकी गन के लिए एक विकल्प खुल जाता है और आप आसानी से स्विच कर पाते हैं। यह क्लोज कॉम्बैट में भी मदद करती है, खासकर के तब, जब आपके पास सबमशीन गन हो।

Zima: इस अपडेट में एक नया व्हीकल भी पेश किया जाएगा, लेकिन यह भी Vikendi में ही उपलब्ध होगा। यह हैचबैक कार है, जो मिनी-SUV की तरह लगती है। Snow Bike: एक बार फिर, सिर्फ Vikendi के लिए उपलब्ध स्नो बाइक शायद PUBG Mobile में इस अपडेट के साथ आ जाए। अनुमान है की मैप में रेगुलर बाइक को इससे रिप्लेस किया जाएगा, ठीक उसी तरह जिस तरह PUBG PC में उपलब्ध है। हालांकि, ये सभी फिलहाल सिर्फ अनुमान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.