नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile Season 9 के बाद अब जल्द ही कंपनी अपने प्लेयर्स के लिए PUBG Mobile Season 10 लेकर आने वाली है। इस नए सीजन में प्लेयर्स को कई नए थीम्स की सुविधा मिलेगी जो कि गेमिंग को पहले की तुलना में अधिक बेहतर बना देंगे। पिछले दिनों खबर थी कि नया सीजन 7 नवंबर को रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर रिलीज डेट का खुलासा करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि नया सीजन 9 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। 

PUBG Mobile ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर जानकारी दी ​है कि PUBG Mobile Season 10 अब 10 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी शेयर किया है कि नए सीजन में भी प्रत्येक सीजन की तरह प्लेयर्स को नए हथियार, कॉस्ट्यूम और आइटम्स की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा गेमिंग के दौरान प्लेयर्स को नया मिशन भी दिया जाएगा। कंपनी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में एक इमेज दी गई है जिसमें डेथ बॉक्स दिखाया गया है। 

वहीं PUBG Mobile Season 10 को लेकर अभी तक सामने आए लीक्स के मुताबिक इस सीजन को Fury of the Wasteland नाम से रिलीज किया जाएगा और यह थीम प्लेयर्स को काफी हद तक Mad Max मूवी का अहसास देगी। इसके अलावा नए सीजन को लेकर Mr Ghost Gaming के यूट्यूब चैनल पर कुछ जानकारी दी गई थी जिसमें बताया गया था कि इसमें Royale Pass, Skins, Emotes, नए हथियार और गाड़ियों की भी सुविधा मिलेग। जो कि गेमिंग के अहसास को पहले की तुलना में बेहतर बनाएंगी। 

PUBG Mobile Season 10 में​ मिलने वाले खास फीचर्स की बात करें तो लीक्स के अनुसार इसमें MP5K दिया जाएगा जो कि एक नई मशीन गन है और गेमिंग को दौरान बुलेट से ज्यादा नुकसान दे सकती है। यह 9mm एम्यूनिशन से लैस है और इसमें फायरिंग मैकेनिज्म दिया जाएगा। इसके अलावा नए सीजन में मिलने वाले रिवॉर्ड्स की बात करें तो इसमें प्लेयर्स को नई पैराशूट स्किन और एक नई M249 स्किन भी मिलेगी। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप