Move to Jagran APP

PUBG MOBILE LITE को नए अपडेट में मिला Team Deathmatch mode, बदल जाएगा खेल का अंदाज

PUBG Mobile Lite के लिए रोउआउट किए गए नए अपडेट में Team Deathmatch mode के अलावा कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 10:23 AM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 10:24 AM (IST)
PUBG MOBILE LITE को नए अपडेट में मिला Team Deathmatch mode, बदल जाएगा खेल का अंदाज
PUBG MOBILE LITE को नए अपडेट में मिला Team Deathmatch mode, बदल जाएगा खेल का अंदाज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile Lite के लिए 0.15.0 अपडेट रोलआउट कर दिया गया है। इस नए अपडेट में प्लेयर्स को Team Deathmatch mode भी प्राप्त होगा। इस गेम में यूजर्स को रैपिड-फायर चिकन डिनर पेश करने में मदद के लिए कंपनी ने इस मोड को अपडेट के जरिए PUBG Mobile Lite में जोड़ा है। इसके अलावा नए अपडेट में प्लेयर्स को कई नए पावरफुल हथियार भी उपलब्ध होंगे। जो कि गेमिंग को अहसास को पहले की तुलना में काफी बेहतर बनाने में मदद करते हैं। बता दें कि PUBG Mobile Lite अपडेट गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो गया है और वहां जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

loksabha election banner

Deathmatch mode की बात करें तो इसे फीचर गेमिंग के दौरान प्लेयर्स को दो अलग-अलग टीमों में डिवाइड करता है और कॉम्पैक्ट वेयरहाउस के मैप में मुकाबले के लिए भेजता है। इस मुकाबले में प्लेयर्स को M416, SCAR-L, और Kar98 सहित firearms भी मिलते हैं। ये firearms स्पॉन प्वाइंट पर उपलब्ध होंगे। गेमिंग के दौरान प्लेयर्स को लिमिटेड समयसीमा में सबसे अधिक अंक करने के लिए अपने दुश्मनों को खत्म करना होगा। इसके अलावा में हाई लेवल उपकरण जैसे कि तीन कवच, हेलमेट, M249 लाइट मशीन और RPG-7 रॉकेट लॉन्चर भी मिलेंगे।

PUBG Mobile Lite के लिए रोलआउट किए गए 0.15.0 अपडेट में जिन नए फीचर्स को जोड़ा गया है, वह प्लेयर्स को गेमिंग अनुभव बढ़ाने और बेहतर बनाने में मदद करेंगे। अपडेट में जोड़े गए नए हथियारों की बात करें तो इसमें प्लेयर्स को एडिशनल डैमेज से बचने के लिए तीन और पावरफुल हथियार मिलेंगे। इनमें MK47 Rifle भी शामिल है, जो कि 7.62mm की 20-राउंड मार्क्समैन राइफल है। एक यह राइफल सभी मैप्स पर मिलेगी। यह सिंगल-फायर या बर्स्ट मोड प्रदान करता है और इसे कई अटैचमेंट से लैस किया जा सकता है।

बता दें कि PUBG Lite भारत में PC GAMING का फ्री वर्जन है और इसे Google Play Store और Apple App Store से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। इसे खासतौर पर ऐसे डिवाइसेज के लिए पेश किया गया है जिनमें कम बजट और कम प्रोसेसर के साथ आते हैं। ताकि यूजर्स अपने कम बजट वाले स्मार्टफोन में भी PUBG Mobile का आनंद ले सकें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.