नई दिल्ली, टेक डेस्क। लोकप्रिय गेम PUBG Mobile यूजर्स को शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस देने के लिए आए दिन नए अपडेट या फीचर्स की पेश करता रहता है। ताकि यूजर्स को गेम में हर दिन नयापन मिलता रहे और वह इससे बोर न हो। वहीं अब PUBG Mobile में एक नया 'जंगल एडवेंचर मोड' शामिल किया गया है जिसके साथ कई फीचर्स ऐड हैं जो कि गेमर्स को शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस प्रदान करेंगे और गेमिंग के अंदाज को बेहद ही रोचक बनाएंगे। लेकिन बता दें कि ये जंगल मोड में खेलने के लिए सीधा ऑप्शन नहीं मिलेगा। तो आइए जानते हैं 'जंगल एडवेंचर मोड' का ऑप्शन कैसे मिलेगा और इसमें कौन से खास फीचर्स शामिल किए गए हैं?

ऐसे मिलेगा जंगल एडवेंचर मोड

अगर आप PUBG Mobile में 'जंगल एडवेंचर मोड' उपयोग करना चाहते हैं तो इसके लिए लकी प्लेयर्स होना जरूरी है। केवल लकी प्लेयर्स की इस मोड में खेल सकते हैं। हालांकि, अभी प्लेयर्स को रेंडम चांस देकर इस मोड में खेलने का ऑप्शन दिया जा रहा है। बता दें यह मोड एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।​ जिन प्लेयर्स के गेम में Sanhok मैप पहले से डाउनलोड नहीं है, उन्हें मैप सेलेक्शन मेन्यू में जाकर क्लासिक सेक्शन में इसे डाउनलोड करना होगा। यह मैप नए जंगल एडवेंचर मोड और अडिशनल फीचर्स के साथ आता है।

Jungle Food

जो प्लेयर्स Sanhok के जंगल एडवेंचर मोड में ड्रॉप करेंगे। उन्हें पूरे मैप में स्पेशल फ्रूट्स मिलेंगे। जिन्हें लूट सकते हैं और मिस्टिंग इफेक्ट्स के अनुभव के लिए फ्रूट्स खा भी सकते हैं। हालांकि, प्लेयर्स को यह पता नहीं चलेगा कि फ्रूट्स खाने का असर पोजिटिव है या नेगेटिव। इन जंगल फूड्स को खाने से एनर्जी कम या ज्यादा हो सकती है।

Hot Air Balloons

नए मोड में Hot Air Balloons को भी शामिल किया गया है और इसकी मदद से प्लेयर्स बैटलफील्ड को आसमान से देख सकेंगे। इसके अलावा यह फीचर फाइट करने के लिए एक एडिशनल प्लेटफॉर्म भी प्लेयर्स को मुहैया कराएगा। साथ ही Hot Air Balloons पर मौजूद प्लेयर्स को कई एडवांटेज मिलेंगे।

Totems

जंगल एडवेंचर मोड में मिसटिरियस टोटम्स दिए गए हैं जो कि प्लेयर्स को अलग-अलग ब्लेसिंग्स देते हैं। इन तीन किस्म के टोटम्स में पावर टोटम्स, स्ट्रेटजी टोटम्स और प्रोटेक्शन टोटम्स शामिल हैं। इनकी मदद से प्लेयर्स अपने हेलमेट और वेस्ट्स को रिपेयर करने के साथ ही एनर्जी रीस्टोर और हेल्थ रीस्टोर कर पाएंगे। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस