नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile 0.18.0 अपडेट को बीटा यूजर्स के लिए 24 अप्रैल को रोल आउट किया गया था। अब इस लेटेस्ट अपडेट को स्टेबल यूजर्स के लिए भी रोल आउट किया जा सकता है। कंपनी द्वारा फोरम पर की गई पोस्टिंग से मुताबिक, PUBG Mobile 0.18.0 स्टेबल अपडेट को 7 मई को रोल आउट किया जाएगा। नए अपडेट के साथ यूजर्स को नए गेम मोड के अलावा कई नए इन-गेम आइटम्स भी मिलने वाले हैं। प्लेयर्स को नया जंगल मोड भी खेलने को मिल सकता है। यूट्यूबर रे लगार्टो ने इस नए अपडेट से जुड़ी कुछ जानकारियां पोस्ट की है।

Miramar 2.0 मैप

नए अपडेट के साथ प्लेयर्स को गेम में नया Miramar 2.0 मैप भी मिलेगा। ये पहले के मैप का अपग्रेडेड वर्जन होगा, जिसमें कई बदलाव देखने के मिल सकते हैं। इस मैप में कई ऐसे बंद पड़े एरिया होंगे जो कि रेस ट्रैक के पास हो सकते हैं। इस मैप को खेलने के लिए प्लेयर्स अपने गाड़ी को स्पीन करके रैम्प और पाथवे क्रिएट कर सकते हैं। इस मैप में कई नए शहर या वाटर टाउन भी मिलेंगे जो कि Oasis के नाम से जाने जा सकते हैं। इस मैप में ट्रेवल करने के लिए प्लेयर्स को Mirado नाम का व्हीकल भी मिल सकता है। साथ ही, वेंडिंग मशीन समेत कई आइटम्स को एक्सेस किया जा सकता है।

जंगल मोड

प्लेयर्स को नए अपडेट के साथ जंगल मोड खेलने का मौका मिल सकता है जो किए Sanhok नाम के जंगल मैप के साथ आ सकता है। इस मोड में प्लेयर्स हॉट एयर बैलून की मदद से उड़ सकेंगे और पैराशूट का इस्तेमाल करके नीचे उतर सकते हैं।

सेफ्टी स्क्रैम्बल मोड

जंगल मोड के साथ ही नए अपडेट में प्लेयर्स को सेफ्टी स्क्रैम्बल मोड खेलने को भी मिल सकता है। इस मोड में रेग्यूलर जोन और ब्लू पर्पल जोन मिलेंगे। ये ब्लू पर्पल सर्कुलर जोन व्हाइट सेफ जोन के साथ अपीयर होगा। ब्लू पर्पल जोन में जाने के बाद प्लेयर्स अपने हेल्थ को खो सकते हैं। इसलिए इस मोड को खेलने के लिए प्लेयर को अपने हेल्थ को सही रखने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ सकता है।

P90 SMG

इस नए अपडेट में प्लेयर्स को नया P90 SMG (सब मशीन गन) वीपन मिल सकता है। इस मशीन गन की खास बात ये है कि इसमें एक बार में 50 बुलेट्स लोड किए जा सकते हैं। साथ ही, इसमें हायर किलींग रेट भी प्लेयर्स को मिलेगा। इसकी मदद से तेजी से एनिमी को किल किया जा सकता है। हालांकि, नए अपडेट के रोल आउट होने के बाद ही सभी आइटम्स के बारे में जानकारियां सामने आएंगी।

 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस