नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile जल्द ही यूजर्स के लिए 0.15.5 अपडेट जारी करेगा। इसे एंड्रॉइड और iOS यूजर्स के लिए पेश किया जाएगा। यह अपडेट रॉयल पास सीजन 10 के अलावा कुछ नए फीचर्स भी पेश करेगा। Tencent Games ने कंफर्म किया है कि इस अपडेट में The Ruins नाम का नया मैप जोड़ा जाएगा। यह टीम डेथ मैच मोड के लिए होगा। आपको बता दें कि टीम डेथ मैच मोड को कुछ महीनों पहले एक मैप यानी The Warehouse के साथ पेश किया गया था।

कंपनी ने इस अपडेट से पहले ही रॉयल पास सीजन 10 को 9 नवंबर को लॉन्च करने की बात कही थी। इसमें नए आउटफिट्स, वेपन स्कीन्स, गन स्कीन्स समेत कई अन्य फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे। PUBG Mobile 0.15.5 अपडेट 8 नवंबर को रोलआउट होना शुरू होगा। जो प्लेयर्स पहले हफ्ते में ही नया अपडेट इंस्टॉल करेंगे उन्हें कुछ एक्सक्लूसिव रिवॉर्ड्स भी दिए जाएंगे। 

PUBG Mobile 0.15.5 अपडेट में क्या होगा खास: कुछ ही समय पहले गेम को 0.15.0 अपडेट मिला है जिसमें कई नए फीचर्स पेश किए गए हैं। ऐसे में 0.15.5 अपडेट में कुछ ही बदलाव किए जाएंगे। इसमें टीम डेथ मैच मोड के लिए The Ruins मैप पेश किया जाएगा। यह मैप मौजूदा Warehouse मैप से बड़ा होगा। नए अपडेट में MP5K नाम की नई सबमशीन गन मिलेगी। यह नया हथियार UMP9 की तरह हाई फायर रेट उपलब्ध कराएगी। MP5K को केवल Vikendi मैप के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

PUBG Mobile Season 10 में क्या होगा खास: लीक्स के मुताबिक, इसे Fury of the Wasteland नाम से रिलीज किया जा सकता है। इस सीजन में उपलब्ध कराई गई यह थीम प्लेयर्स को काफी हद तक Mad Max मूवी का अनुभव उपलब्ध कराएगी। वहीं, नए सीजन में Royale Pass, Skins, Emotes, नए हथियार और गाड़ियों की भी सुविधा दी जाने की उम्मीद है।

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप