नई दिल्ली, टेक डेस्क। वर्ष 2019 PUBG प्लेयर्स के लिए काफी अच्छा रहा है। पिछले साल कई फीचर्स ऐसे पेश किए गए हैं जिन्होंने प्लेयर्स का एक्सपीरियंस दोगुना कर दिया। यही नहीं, वर्ष 2019 में यह सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला गेम बन गया। इस दौरान कई इंप्रेसिव टूर्नामेंट्स और नए एडिश्न्स देखे गए। वहीं, इस साल यानी वर्ष 2020 में भी कई फीचर्स पेश किए जाने की उम्मीद है जो यूजर्स को और बेहतर एक्सपीरियंस देने में मदद करेंगे। यहां हम आपको कुछ ऐसे ही फीचर्स की जानकारी दे रहे हैं जो इस वर्ष लॉन्च किए जा सकते हैं।

Drones: ऐसा माना जा रहा है कि इस गेम में ड्रोन फीचर भी जोड़ा जा सकता है। यह कॉल ऑफ ड्यूटी से कुछ अलग हो सकते हैं। PUBG में ये ड्रोन्स दुश्मनों को मारने के बजाय सर्विलांस के लिए इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

Erangel 2.0: इस फीचर का इंतजार सभी प्लेयर्स को है। इस नए मैप के बारे में इससे पहले कई बार बताया गया है और इसके टीजर भी कई बार देखें गए हैं। लेकिन अब तक इसे ऐप में पेश नहीं किया गया है। इस फीचर को वर्ष 2020 में पेश किया जा सकता है।

Colour Blind Mode: वर्ष 2019 में Tencent Games के ग्लोबल पब्लिशिंग जनरल मैनेजर विंसेंट वैंग ने कहा था कि वर्ष 2020 में नया कलर ब्लाइंड मोड ऐप में जोड़ा जाएगा। यह ज्यादा से ज्यादा लोगों को PUBG से जोड़ने में मदद करेगा।

90Hz/120Hz Mode: PUBG अभी 60fps पर काम करत है। लेकिन जल्द ही इसमें 90Hz और 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ भी काम करेगा। दरअसल, अभी गेम में कुछ बग्स हैं जिसके चलते फ्रेम को बंप करना आसान नहीं है। जल्द ही कंपनी मोबाइल में हाई फ्रेम रेट मोड पेश कर सकती है।

New Team Deathmatch Map: जल्द ही PUBG में यह नया फीचर जोड़ा जाएगा। यह हाल ही में जोड़े गए विंटर मोड में स्पॉन आईलैंड को रिप्लेस कर सकता है। 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस