Move to Jagran APP

लॉन्च होने से पहले ही PUBG के नए फीचर्स टेस्ट करने के लिए होंगे उपलब्ध, जानें कैसे

PUBG गेम के फीचर्स को टेस्ट करने के लिए PUBG Labs को पेश किया गया है। इस पर PUBG के नए फीचर्स को टेस्ट किया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 01:00 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 01:00 PM (IST)
लॉन्च होने से पहले ही PUBG के नए फीचर्स टेस्ट करने के लिए होंगे उपलब्ध, जानें कैसे
लॉन्च होने से पहले ही PUBG के नए फीचर्स टेस्ट करने के लिए होंगे उपलब्ध, जानें कैसे

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG को लेकर अगर आप किसी नए अपडेट के बारे में जानना चाहते हैं तो टेस्ट सर्वर वर्जन पर आपका होना बेहद जरूरी है। यहां आपको कई नए PUBG फीचर्स का स्नीक पीक मिल जाएगा। यहां बीटा मोड फीचर की सभी जानकारी यूजर्स को मिल जाएगी। यहां पर वही फीचर्स लिस्ट किए जाते हैं जिन्हें जल्द ही लॉन्च किए जाने की उम्मीद होती है। साथ ही जिनकी बीटा टेस्टिंग चल रही होती है।

loksabha election banner

गेम के फीचर्स को टेस्ट करने के लिए PUBG Labs को पेश किया गया है। इस पर PUBG के नए फीचर्स को टेस्ट किया जाएगा। PUBG Labs दुनिया भर के सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। यह प्लेयर्स को फीचर्स को टेस्ट करने के लिए उपलब्ध कराया गया है। एक आधिकारिक रिलीज के मुताबिक, इसके जरिए एक्सपेरिटमेंटल सेटिंग्स, फीचर्स और मोड्स को टेस्ट किया जाएगा। इसमें प्लेयर्स बिना किसी परेशानी के फीचर्स को टेस्ट कर पाएंगे।

वहीं, PUBG टीम एक नया स्कील आधारित रेटिंग सिस्टम पर काम कर रहा है। सर्वाइवल टाइटल सिस्टम के तरह स्कील आधारित सिस्टम प्लेयर्स को उनकी परफॉर्मेंस के आधार पर आंका जाता है। इसलिए, जितना अधिक आप खुद को जोखिम में डालेंगे उनकी रेटिंग आपको सिस्टम में ज्यादा मिलेंगी। स्कील आधारित रेटिंग सिस्टम आपके गेमप्ले को टेस्ट करेगा। पहली रेंटिंग 5 प्लेसमेंट मैचेज के बाद ही दी जाएंगी।

इसमें प्लेयर्स के स्कील्स के हिसाब से 6 टायर रेटिंग जिसमें ब्रॉन्ज, सिल्वर, प्लैटिनम, डायमंड और मास्टर शामिल हैं, दी जाएंगी। हर टायर में रेटिंग प्वाइंट्स भी दिए जाएंगे। PUBG ने कहा है कि यह एक वैकल्पिक फीचर है जिससे प्लेयर्स कभी भी जुड़ सकते हैं और छोड़ सकत हैं अगर वो रेटिंग सिस्टम का हिस्सा बनना चाहते हैं। कंपनी समय-समय पर PUBG Labs में नए एक्सपेरिमेंटल फीचर्स और सेटिंग्स उपलब्ध कराती रहेगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.