Move to Jagran APP

OnePlus Pay हुआ लॉन्च, केवल OnePlus 7T यूजर्स कर पाएंगे इस्तेमाल

OnePlus Pay ऐप का उपयोग यूजर्स केवल OnePlus 7T स्मार्टफोन में ही कर सकते हैं। कंपनी इसे OnePlus 8 के साथ लॉन्च करने वाली थी लेकिन अब यह लाइव हो गया है (फोटो साभार tech.sina)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 04:58 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 05:29 PM (IST)
OnePlus Pay हुआ लॉन्च, केवल OnePlus 7T यूजर्स कर पाएंगे इस्तेमाल
OnePlus Pay हुआ लॉन्च, केवल OnePlus 7T यूजर्स कर पाएंगे इस्तेमाल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा थी कि OnePlus अपने अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 8 के साथ ही पेमेंट सेक्टर में कदम रखते हुए OnePlus Pay ऐप को भी लॉन्च करेगी। साथ ही यह भी खबर थी कि कंपनी सबसे पहले इस ऐप को भारतीय बाजार में उतारेगी। लेकिन यूजर्स को चौंकाते हुए कंपनी ने OnePlus 8 से पहले ही OnePlus Pay को चीन में लाइव कर दिया है। हालांकि आधिकरिक तौर पर इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है।

loksabha election banner

एक चीनी वेबसाइट tech.sina की रिपोर्ट के अनुसार OnePlus की पेमेंट सर्विस OnePlus Pay चीन में लाइव हो गई है और यूजर्स पेमेंट के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं। साथ ही यह भी बताया गया है कि इस ऐप का इस्तेमाल केवल OnePlus 7T स्मार्टफोन में ही किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को साल 2019 में लॉन्च किया था। वैसे उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे OnePlus 7T Pro के लिए रोलआउट किया जा सकता है।

वैसे OnePlus Pay की घोषणा कंपनी ने सबसे पहले OnePlus 7T के लॉन्च के दौरान की थी और अब इसे चीन में उपलब्ध करा दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार चीन में ये ऐप कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड को सपोर्ट करेगा। जिसमें डेबिट और क्रेडिट दोनों कार्ड शामिल हैं। हालांकि अभी ऐप के बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है और इसके लिए कंपनी की आधिकारिक घोषणा का इंतजार करना होगा।  

पिछले दिनों ही OnePlus 8  सीरीज का एक स्मार्टफोन OnePlus 8 Pro हॉलीवुड के आयरनमैन कहे जाने वाले एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर के हाथों में नजर आया था। जिसका डिजाइन Oneplus 7T से काफी हद तक मिलता-जुलता है। बता दें कि अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार OnePlus 8 सीरीज अगले महीने यानि अप्रैल में लॉन्च की जा सकती है। लेकिन Coronavirus के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए फिलहाल यह कहना असंभव है कि फोन कब तक लॉन्च किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.