Move to Jagran APP

मुफ्त में जीवनभर दे सकेंगे Netflix, बस करना होगा ये काम

Netflix की तरफ से 1000 माह का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। यूजर को इसके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 09:09 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 09:09 AM (IST)
मुफ्त में जीवनभर दे सकेंगे Netflix, बस करना होगा ये काम
मुफ्त में जीवनभर दे सकेंगे Netflix, बस करना होगा ये काम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Netflix ने एक शानदार ऑफर निकाला है, जिसके तहत 83 साल तक मुफ्त में Netflix का सब्सक्रिप्शन हासिल किया जा सकेगा। अगर दूसरे शब्दों में कहें, तो Netflix की तरफ से 1000 माह का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। यूजर को इसके लिए कोई अतिरिक्त चार्ज Yr नहीं देना है। हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर को कंपनी की एक शर्त को पूरा करनी होगी।

loksabha election banner

कैसे मिलेगा मुफ्त सब्सक्रिप्शन

83 साल के मुफ्त Netflix सब्सक्रिप्शन ऑफर को हासिल करने के लिए यूजर को The Old Guard वीडियो गेम खेलना होगा और उस गेम में सबसे ज्यादा स्कोर करना होगा। साधारण शब्दों में कहा जाएं, तो गेम के सारे शत्रुओं को मात देते हुए अजेय रहना होगा। इस वीडियो गेम को http://www.oldguardgame.com/. से एक्सेस किया जा सकेगा।

क्या है The Old Guard Game

The Old Guard Game ब्राउजर बेस्ड है और बिल्कुल फिल्म की तरह ही है, जिसमें एक Labrys-wielding immortal की तरह खेलना होगा, और hordes of enemies को मात देनी होगी। इस गेम में यूजर्स को लीड रोल प्ले करना होगा। इसमें एक विशाल, डबल-ब्लेडेड कुल्हाड़ी का इस्तेमाल करके दुश्मनों को मारना होगा। इस गेम में अगर आप मारे भी जाते हैं तो सीधे गेम से बाहर नहीं होंगे। बस, आपकी स्पीड स्लो हो जाएगी। ऐसे में आपको दुश्मनों को जल्दी से मारना होगा, और अपने आपको बचाना भी होगा। दरअसल पिछले हफ्ते ही Netflix पर Charlize Theron की The Old Guard फिल्म रिलीज हुई है। ऐसे में Netflix की तरफ से Netflix Origianal Movie के सेलिब्रेशन के मौके पर कंपनी ने “Immortal” Netflix Account ऑफर किया है।

कौन हासिल कर सकेगा मुफ्त सब्सक्रिप्शन

Netflix का यह ऑफर केवल अमेरिका Netflix यूजर्स के लिए है। ऐसे में भारत समेत अन्य किसी देश के यूजर 83 साल के मुफ्त Netflix सब्सक्रिप्शन का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

Netflix का बड़ा यूजरबेस

वैश्विक स्तर पर Netflix का यूजरबेस है। Netflix से अप्रैल से जून के दौरान करीब एक करोड़ नए सब्सक्राइबर्स जुड़े हैं। हालांकि इसके बावजूद Netflix को दूसरी तिमाही में पहली तिमाही (जनवरी से मार्च) के मुकाबले कम सब्सक्राइबर हासिल हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दुनियाभर में सितंबर तक Netflix के नए पेड सब्सक्राइबर्स की संख्या 25 लाख होने की उम्मीद है।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.