नई दिल्ली (टेक डेस्क)। MobiKwik ने बजाज फिन्सर्व के साथ पार्टनरशिप की है जिसके तहत 5000 रुपये के इंस्टैंट लोन देने की घोषणा की गई है। MobiKwik एक डिजिटल फाइनेंशियल सर्विस प्लेटफॉर्म है। कंपनी का उद्देश्य छोटे कारोबारियों और न्यू-टू-क्रेडिट ग्राहकों को लोन देना है। यूजर्स को जो लोन दिया जाएगा उसका इस्तेमाल वो MobiKwik एप के जरिए बिल पेमेंट्स, कैब बिल समेत कई ऑनलाइन और ऑफलाइन पेमेंट्स के लिए कर सकते हैं।

ग्राहक 3 महिने के अंदर लोन राशि को वापस कर सकते हैं। ग्राहक लोन की पूरी राशि को पहले महीने की EMI पेमेंट के बाद वापस कर सकते हैं। आपको बता दें कि लोन प्रोसेसिंग फीस के तौर पर 349 रुपये देने होते हैं।

बिल पेमेंट, खाने-पीने का सामान और ऑफलाइन व्यापारियों को भुगतान करने आदि के लिए स्मॉल क्रेडिट प्रोडक्टस की मांग बहुत अधिक है। इसी के चलते MobiKwik ने इंस्टा लोन जारी किया है। इससे मात्र 3 स्टेप्स और 10 सेकेंड्स में ग्राहकों को लोन उपलब्ध करा दिया जाएगा। आपको बता दें कि मोबिक्विक और बजाज फिनसर्व ने पिछले वर्ष अपनी रणनीतिक साझेदारी की शुरुआत की थी। कंपनी ने अगले 12 महीनों में 1 लाख करोड़ रुपये का लोन डिजिटल रुप से देने का लक्ष्य रखा है।

क्या है कंपनी का कहना?

MobiKwik की को-फाउंडर और डायरेक्टर उपासना टाकू ने कहा, “स्मार्टफोन यूजरबेस इस साल 16 फीसद बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं, ऑनलाइन लेनदेन यूजरबेस 30 फीसद से अधिक साल दर साल बढ़ रहा है। हम मानते हैं कि इंस्टा क्रेडिट हमें उन नए ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा जिन्होंने आज तक क्रेडिट नहीं लिया है या उनके पास ऐसा कोई एक्सेस नहीं है।” MobiKwik के पास यूजर्स के लिए 3,500 करोड़ रुपये का प्री-अप्रूव्ड लोन है।

यह भी पढ़ें:

Nokia X6 का आया नया Polar White अवतार, 6 जीबी रैम और ड्यूल रियर कमरा से है लैस

Huawei Nova 3 चार कैमरे के साथ लॉन्च, Vivo V9 को मिलेगी चुनौती

MobiKwik यूजर्स को देगी 5000 रुपये का Instant Loan 

 

Posted By: Shilpa Srivastava