PreviousNext

खेल के हैं शौकीन तो इन 5 स्ट्रीमिंग एप्स पर देखें Live मैच

Publish Date:Mon, 08 Jan 2018 07:25 PM (IST) | Updated Date:Sat, 13 Jan 2018 02:52 PM (IST)
खेल के हैं शौकीन तो इन 5 स्ट्रीमिंग एप्स पर देखें Live मैचखेल के हैं शौकीन तो इन 5 स्ट्रीमिंग एप्स पर देखें Live मैच
खेल के दिवानों के लिए ये हैं 5 शानदार स्पोट्स एप्स। इन पर जाकर आप अपनी पसंद के स्पोट्स का मजा उठा सकेंगे।

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। भारत में खेल को लेकर दिवानगी किस हद तक है, इसका अंदाजा सड़कों और मैदानों पर लोगों की भीड़ से लगाया जा सकता है। एक समय था जब स्कोर के लिए लोगों की भीड़ दुकानों के बाहर लगी रहती थी, लेकिन अब समय बदल गया है। स्कोर के लिए आपको अब किसी दुकान के बाहर खड़े होने की जरुरत नहीं है, इसके लिए बस आपको अपना स्मार्टफोन चाहिए। गूगल प्ले पर कई एप्स हैं जिन पर लाइव स्ट्रिमिंग के फीचर्स हैं। अपने मनपसंद खेल को देखने के लिए आपको किसी वेबसाइट पर जाने की जरुरत नहीं है। बस इन एप्स को क्लिक करना है और स्ट्रिमिंग शुरू हो जाएगी।

  • 365 Scores: गूगल प्ले स्टोर पर 365 स्कोर्स एक पॉपुलर टीवी स्पोर्ट्स एप है। एप में जाकर आप लाइव स्कोर की न्यूज और मैच हाइलाइट भी देख सकते हैं। एप 10 अलग स्पोट्स को स्पोर्ट करती है। इनमें क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस, बेसबॉल शामिल हैं। एप में आप अपनी पसंद की टीम को चुन सकते हैं और नोटिफिकेशन सेट कर सकते है।
  • ESPN: खेल प्रेमियों के लिए ESPN एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। एप में जाकर आप क्रिकेट, फुटबॉल, टेनिस जैसे कई गेम्स लाइव देख सकते हैं। ESPN की अपनी वेबसाइट भी है जो स्पोर्ट्स लवर्स के बीच काफी पढ़ी जाती है। एप पर लाइव स्कोर, हाइलाइट्स, न्यूज के ऑप्शन्स मौजूद हैं। एप में आप नोटिफिकेशन को भी सेट कर सकते हैं।
  • LiveStream: लाइव स्ट्रीम भी एक शानदार स्पोर्ट्स एप है। एप में आप लाइव स्पोर्ट फ्री में देख सकते हैं। क्रोमकॉस्ट की मदद से आप लाइव इवेंट को टैबलेट या टीवी पर भी देख सकते हैं। एप की खासियत इसका बिल्ट इन चैट फीचर है, जिससे कई यूजर्स एक दूसरे के साथ इवेंट्स को शेयर कर सकते हैं।
  • Hotstar: हॉट स्टार एक पॉपुलर एप है, जिसकी मदद से न सिर्फ आप लाइव स्पोर्ट्स देख सकते हैं बल्कि आप यहां मूवीज और टीवी शोज भी देख सकते हैं। एप में कई सारे सेक्शन हैं, जहां जा कर आप अपनी पसंद का स्पोर्ट्स क्लिप देख सकते हैं। इस एप पर आप कबड्डी जैसे खेल को भी लाइव देख सकते हैं। आप इस एप में न सिर्फ वीडियो देख सकते हैं बल्कि उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हैं।
  • Cricbuzz: खेल के दिवानों के लिए क्रिकबज एक पॉपुलर एप है। लाइव स्कोर, न्यूज और आंकड़ों के मामले में ये एप शानदार है। एप में बॉल बाई बॉल कमेंट्री का ऑप्शन है जो इसे खास बनाता है।

यह भी पढ़ें:

एंड्रॉयड गेम्स कर रहे हैं यूजर्स के TV देखने की आदतों को ट्रैक: रिपोर्ट

2017 के ये टॉप 3 टेलीविजन क्यों हैं 2018 के लिए परफेक्ट?

2018 में कौन से मिररलेस कैमरे होंगे आपके लिए किफायती, जानिए

CES 2018: 8k रिजोल्यूशन के साथ टीवी जगत में तहलका मचाने आ रही है ये कंपनी

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Live streaming sports apps in android and ios(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

लीक हो सकती है व्हाट्सएप की जानकारी, ग्रुप चैट को किया जा सकता है हैक- रिपोर्टडिलीट नोटिफिकेशन्स को इन एप्स की मदद से करें रिकवर