Move to Jagran APP

Jio Effect: Airtel TV ऐप बना Airtel Xstream, मिलेंगे 350 से ज्यादा फ्री टीवी चैनल्स

Airtel TV ऐप को रीब्रांड करके Airtel Xstream कर दिया गया है। इस ऐप को एंड्रॉइड और iOS यूजर्स दोनों के लिए अपग्रेड किया गया है

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 09:31 AM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 11:01 AM (IST)
Jio Effect: Airtel TV ऐप बना Airtel Xstream, मिलेंगे 350 से ज्यादा फ्री टीवी चैनल्स
Jio Effect: Airtel TV ऐप बना Airtel Xstream, मिलेंगे 350 से ज्यादा फ्री टीवी चैनल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio के एग्रेसिव प्लान्स को देखते हुए Airtel ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। कंपनी ने अपने Airtel TV ऐप को रीब्रांड करके Airtel Xstream कर दिया है। इस ऐप को एंड्रॉइड और iOS यूजर्स दोनों के लिए अपग्रेड किया गया है। इस लेटेस्ट वर्जन को कुछ सप्ताह पहले बीटा के तौर पर कुछ यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया था, लेकिन अब इसे सभी यूजर्स के लिए रोल आउट कर दिया गया है। इस टीवी ऐप में आपको 350 से ज्यादा फ्री लाइव टीवी स्ट्रीमिंग का एक्सपीरियंस मिलता है। अगर, आप प्रीमियम यूजर्स हैं तो आपको लाइव टीवी के साथ-साथ कई HoiChoi, Alt Balaji, Zee5 जैसे कई OTT सर्विस की फ्री स्ट्रीमिंग मिलती है।

loksabha election banner

हाल ही में Jio ने भी अपने Jio TV ऐप को अपग्रेड किया है। इसमें ऐप वाइड डार्क मोड फीचर जोड़ा गया है जिसकी वजह से रात में इस ऐप के जरिए वीडियो स्ट्रीमिंग करने वाले यूजर्स की आंखों पर कोई इफेक्ट नहीं करता है। Airtel Xstream में भी आपको डार्क ऐप वाइड डार्क थीम मिलती है जो आपकी आंखों पर असर नहीं करती है। Airtel Xstream टीवी ऐप को प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया गय है।

Airtel Xstream टीवी ऐप में आपको 10,000 से ज्यादा मूवीज और 350 से ज्यादा लाइव टीवी मल्टीपल इंडियन लैंग्वेज (भारतीय भाषाओं) में मिलते हैं। इसमें आपको हिंदी के अलावा अंग्रेजी, भोजपूरी, पंजाबी, तेलूगू, तमिल, बंगाली और मराठी भाषाओं में फिल्में और टीवी शोज, वेब सीरीज और लाइव टीवी चैनल्स का लाभ मिलता है। अगर, आप Airtel प्रीपेड यूजर हैं तो Rs 199 से ऊपर के रीचार्ज पर आपको प्रीमियम सर्विस का लाभ मिलता है। वहीं, पोस्टपेड यूजर्स को Rs 399 के प्लान में इसका प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.