Move to Jagran APP

इस तरह किसी दूसरे के वाइ-फाइ पासवर्ड पर करें कब्जा, फ्री में करें इंटरनेट इस्तेमाल

अगर आप सोचते है कि किसी का भी वाइ-फाइ पासवर्ड पता करने के लिए आपको कोई टेक्निकल कंप्यूटर साइंस व्यक्ति होना चाहिए तो आप गलत है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2016 06:24 PM (IST)Updated: Sun, 09 Oct 2016 11:00 AM (IST)
इस तरह किसी दूसरे के वाइ-फाइ पासवर्ड पर करें कब्जा, फ्री में करें इंटरनेट इस्तेमाल

अगर आप सोचते है कि किसी का भी वाइ-फाइ पासवर्ड पता करने के लिए आपको कोई टेक्निकल कंप्यूटर साइंस व्यक्ति होना चाहिए तो आप गलत है। फ्री में इंटरनेट इस्तेमाल करने का सबसे आसान तरीका है कि आपको किसी दूसरे के वाइ-फाइ पासवर्ड का पता हो, लेकिन पता लगाएंगे कैसे? यहीं सोच रहे हैं न! आपकी परेशानी को दूर करने के लिए आज हम ऐसे एप्स बताने जा रहे हैं जिनकी मदद से आप किसी का भी वाइ-फाइ पासवर्ड चुटकियों में जान लेंगे। चलिए बताते है कौन से हैं ये वाइ-फाइ पासवर्ड क्रैकिंग एप्स:

loksabha election banner

1. WIFI and Router Password Finder

यह एप ऑफलाइन मोड में काम करता है और आपको किसी भी वाइ-फाइ राउटर का कोई भी डिफॉल्ट पासवर्ड देता है। यह एक बहुत उपयोगी एप है, जिसे जरूर डाउनलोड करना चाहिए।

2. WIFI Hacker Password Simulator

अगर वाइ-फाइ पासवर्ड डिफॉल्ट है तो इस एप के द्वारा आप आसानी से अंदर लॉगिन कर सकते है।

3. WIFI Free

यह एप आपको नजदीकी “हॉटस्पॉट पासवर्ड” के बारे में बताएगा। सभी पासवर्ड विश्वभर में लोगों द्वारा शेयर किए जाते हैं। इसलिए, यह एक प्रकार का ‘फ्री वाइ-फाइ’ है जो आपकी लोकेशन पर आधारित है।

4. WIFI Password Breaker

यह एक अन्य शानदार एप है जो आप इस्तेमाल कर सकते है। आप जिन भी नेटवर्क को ब्रेक करना चाहते है ये उन प्रत्येक नेटवर्क के लिए यह नया पासवर्ड जेनरेट करता है।

5.WIFI Hacker

अगर आप एक परफेक्ट एप तलाश रहे हैं जो आसानी से किसी भी फायरवॉल को पास कर जाए और वाइ-फाइ पासवर्ड को हैक कर लें तो आपके लिए यह एक बेहतरीन एप है। इसकी ऑटोमेटिक फंक्शनैलिटी किसी भी प्रकार के वाइ-फाइ पासवर्ड को ब्रेक कर लेगी। यह एप एंड्रायड के लिए फ्री में उपलब्ध है।

यह भी पढ़े,

व्हाट्सएप लाया नया फोटो फीचर, स्नैपचैट जैसे कर पाएंगे फोटो और वीडियो एडिट

Vodafone Play App के जरिए मनोरंजन का मजा होगा दोगुना, 3 महीने तक फ्री देखें फिल्में और वीडियो

रिलायंस जिओ के तीन महीने के वेलकम ऑफर को इस तरह बढ़ाया जा सकता है 1 साल के लिए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.