Move to Jagran APP

Google दे रहा है यूजर को शानदार म्यूजिकल ऑफर, 4 महीने तक फ्री में सुन सकेंगे बेहतरीन गानें

गूगल प्ले म्यूजिक एप को यूजर अपने मोबाइल डिवाइस और कम्प्यूटर के जरिये भी गानें सुन सकते हैं

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 03:34 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 03:34 PM (IST)
Google दे रहा है यूजर को शानदार म्यूजिकल ऑफर, 4 महीने तक फ्री में सुन सकेंगे बेहतरीन गानें
Google दे रहा है यूजर को शानदार म्यूजिकल ऑफर, 4 महीने तक फ्री में सुन सकेंगे बेहतरीन गानें

नई दिल्ली (जेएनएन)। गूगल ने अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एक नया ऑफर लेकर आई है। गूगल अपने यूजर को बनाये रखने के लिए म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस गूगल प्ले म्यूजिक के सब्सक्रिप्शन को 4 महीने के लिए बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी यूजर को इसके लिए 90 दिन का फ्री ट्रायल दे रही थी। जिसे अब 1 महीने के लिए और बढ़ा दिया गया है।

loksabha election banner

यूजर गूगल प्ले म्यूजिक एप के लाइब्रेरी में 50 हजार से भी ज्यादा गानों को सुन सकते हैं। इसके साथ ही यूजर अपने स्मार्टफोन और कंप्यूटर के ज़रिये कस्टम रेडिओ स्टेशन को भी सुन सकेंगे। इसके अलावा गूगल अपने यूजर को एड फ्री सब्सक्राइब करने का भी मौका दे रही है। इसके लिए यूजर को 9.99 डॉलर (644.06 रुपये) देने होंगे और इसके अलावा फैमिली सब्सक्रिप्शन के लिए 14.99 डॉलर (करीबन 970 रुपये) चुकाने होंगे। जिसके बाद यूजर को ऑनलाइन आने वाले एड से जूझना नहीं पड़ेगा।

सिर्फ इतना ही नहीं यूजर गूगल एड फ्री सब्सक्राइब करने के बाद लाइब्रेरी में मौजूद 35 मिलियन गानों को सुन सकेंगे और उन्हें ऑफलाइन डाउनलोड कर सकते है। साथ ही वो यू-ट्यूब रेड का एक्सेस भी पा सकते हैं। इसके अलावा अब गूगल प्ले म्यूजिक पर भी स्पॉटीफाई और एप्पल म्यूजिक की तरह लाखों गानों को सुन सकेंगे। इसमें यूजर अपने पसंद के सिंगर के नए, पुराने गानों को सुन सकते हैं। इस एप पर यूजर को करीब चार करोड़ स्थानीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय गाने सुनने मिलेंगे। गूगल की इस सर्विस को एंड्रायड, iOS और वेब पर पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

iPhone यूजर्स जरुर रखें इन 5 एप्स को अपने फोन में, आसान होंगे मुश्किल काम

इंस्टाग्राम ने जारी किया नया फीचर, अब लोकेशन और हैशटैग से खोज पाएंगे स्टोरी

आपका पेटीएम वॉलेट आज से बना पेमेंट बैंक, 4 फीसद ब्याज के साथ कैशबैक के ऑफर भी मौजूद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.