Move to Jagran APP

PUBG MOBILE प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, Google पर मिलेगा 200 रुपये का कूपन

PUBG MOBILE प्लेयर्स को Google Play Store पर 200 रुपये का कूपन दिया जा रहा है जो कि लिमिटेड समय के लिए वैलिड है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 11:22 AM (IST)Updated: Fri, 08 Nov 2019 11:24 AM (IST)
PUBG MOBILE प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, Google पर मिलेगा 200 रुपये का कूपन
PUBG MOBILE प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, Google पर मिलेगा 200 रुपये का कूपन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile का नया अपडेट 0.15.5 आज यानि 8 नवंबर को लाइव होने वाला है, जिसके बाद गेमिंग में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। इसक अलावा PUBG MOBILE प्लेयर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। Google Play Store पर प्लेयर्स को 200 रुपये का कूपन ऑफर दिया जा रहा है। इस कूपन का लाभ प्लेयर्स गेमिंग के दौरान किसी भी आइटम को खरीदने के लिए कर सकते हैं। प्लेयर्स को इस कूपन के लिए नोटिफिकेशन दिया जा रहा है, अगर आपको अभी नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप Google Play Store पर जाकर नोटिफिकशन चेक कर सकते हैं। फिलहाल यह ऑफर लिमिटिड समय के लिए ही वैलिड है और इसे Play Store के मेन मेन्यू या रिवार्ड सेक्शन में देख सकते हैं।

loksabha election banner

PUBG MOBILE में क्रेडिट गेम में 200 रुपये का कूपन देखा जा सकता है, लेकिन प्लेयर्स को कूपन का लाभ उठाने के लिए गेम में कम से कम 350 रुपये का कुछ खरीदना होगा। PUBG MOBILE प्लेयर्स को मोटे तौर पर दो ग्रुप में विभाजित किया गया है- एक वह ग्रुप इन-गेम करेंसी पर खर्च करते हैं और दूसरे वे खर्च नहीं करते हैं। जो प्लेयर्स खर्च करते हैं, उनके बेहतर गेमिंग की सुविधा प्रदान के लिए Google इन-गेम आइटम खरीदने के लिए एक्स्ट्रा कैश दे रहा है। लेकिन बता दें कि Google द्वारा PUBG MOBILE प्लेयर्स को दिए जा रहे इस ऑफर के लिए नियम और शर्तें लागू हैं।

बता दें कि कूपन की छूट का लाभ रॉयल पास सीजन 10 या किसी भी इन-गेम आइटम पर लागू है, जिसकी कीमत 350 रुपये है। इसलिए, गेम में आप जो सबसे सस्ता आइटम खरीद सकते हैं, वह 350 रुपये का यूसी होगा और आप इस पर 200 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। जिसके बाद आप 150 रुपये के प्रभावी मूल्य के लिए अतिरिक्त यूसी अंक प्राप्त कर सकते हैं। 

इसका लाभ उठाने के लिए सबसे पहले, आपको पता होना चाहिए कि यह इन-गेम आइटम खरीदने के लिए डिस्काउंट कूपन है। इसलिए, PUBG मोबाइल प्लेयर के रूप में, आपको पहले PUBG मोबाइल स्टोर से कुछ खरीदना होगा और उसके बाद आपको 200 रुपये की छूट प्राप्त होगी और यह गेम के सभी आइटम पर लागू होती है जिसे आप PUBG MOBILE मार्केटप्लेस से खरीदते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.