Move to Jagran APP

PUBG Mobile में फ्री स्किन्स और इन-गेम आइटम्स पाने के लिए डाउनलोड करें यह ऐप

कंपनी PUBG Mobile के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से WeGame नाम की ऐप को प्रमोट कर रही है। यह गेम के लिए गेम बूस्टर का काम करेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 05:10 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 06:14 PM (IST)
PUBG Mobile में फ्री स्किन्स और इन-गेम आइटम्स पाने के लिए डाउनलोड करें यह ऐप
PUBG Mobile में फ्री स्किन्स और इन-गेम आइटम्स पाने के लिए डाउनलोड करें यह ऐप

नई दिल्ली, टेक डेस्क। PUBG Mobile काफी पॉपुलर मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम बन चुका है। इसके 100 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं। हालांकि, गेम को प्रमोट करने के लिए कंपनी गेम में नए फीचर्स, मैप्स, स्किन्स, ऑउटफिट्स आदि लाती रहती है। अब कंपनी, PUBG Mobile के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से WeGame नाम की ऐप को प्रमोट कर रही है। यह गेम के लिए गेम बूस्टर का काम करेगी। यह गेम गूगल प्ले स्टोर पर 'WeGame for PUBG Mobile –Official Booster&Free Gift' के नाम से लिस्ट है।

loksabha election banner

ट्वीट में लिखा है- WeGame for PUBG Mobile को डाउनलोड और इनस्टॉल करें। इसके तहत यूजर्स को फ्री गिफ्ट आइटम्स मिलेंगे। गिफ्ट्स सिमित होने के कारण यह फर्स्ट कम फर्स्ट गेट के आधार पर काम करेगा। इसमें यूजर्स को Godzilla's Carapace,PUBG Crate Coupon,Outfit Box III आदि गिफ्ट्स मिल सकते हैं।

ट्वीट के अनुसार, PUBG Mobile प्लेयर्स से यह ऐप डाउनलोड कर के फ्री गिफ्ट्स जीतने के लिए बोल रहा है। गिफ्ट्स सीमित हैं, यह तो बताया गया है, लेकिन यह साफ नहीं है की इसकी सीमा कितनी है?

वहीं, गेम का सीजन 7 अब खत्म होने को आया है। आने वाले सीजन यानि सीजन 8 को लेकर कई लीक्स आ चुके हैं। इसके अलावा, कंपनी ने इसका बीटा वर्जन 0.13.4 लॉन्च कर दिया है। इससे पता चला है की गेम में ओशियन पर आधारित थीम के साथ स्कार-एल के लिए नई स्किन्स और PP-19 Bizon नाम का नया वेपन आने वाला है।

Galaxy M10 के 2 जीबी रैम और 16जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,990 रुपये है। Redmi 7 कि टक्कर में अगर आप Galaxy M10 को लेने की सोच रहे हैं तो इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

दमदार बैटरी और शानदार कैमरा से लैस Galaxy M20 कम कीमत में एक बेस्ट च्वाइस साबित हो सकता है। इसे Amazon से खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

लॉन्च से पहले Honor 9X Pro और Honor 9X के डिटेल्स फीचर्स हुए लीक, जानें क्या होगा खास

Xiaomi Redmi K20 और Redmi K20 Pro की Alpha Sale आज 12PM से शुरू, पढ़ें सभी जरूरी डिटेल्स

Whatsapp में जुड़ने वाला है नया ‘Shortcut’ फीचर, यूजर्स के समय की करेगा बचत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.