नई दिल्ली, टेक डेस्क। Candy Crush Saga तो हम सभी ने कभी न कभी जरूर खेला होगा। यह एक पजल गेम है। चाहें बच्चें हो या बूढ़ें, यह गेम हर वर्ग के बीच लोकप्रिय रहा है। Coronavirus से लॉकडाउन के चलते जहां लोग घर पर बैठे हैं वहीं, कंपनी इस गेम में यूजर्स के लिए एक तोहफा लेकर आई है। कंपनी ने #PlayApartTogether पहल के तहत Candy Crush Saga में अब यूजर्स को 5 अप्रैल तक अनलिमिटेड लाइफ उपलब्ध कराई हैं।

Candy Crush Saga ने किया ये ट्वीट: कंपनी ने वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन यानी WHO के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत #PlayApartTogether की पहल की गई है। इसके तहत प्लेयर्स को प्रोत्साहित किया गया है। एक दूसरे को सुरक्षित रखने का तरीका है कि सभी एक-दूसरे से दूरी बनाकर रहें और डिस्टेंसिंग गाइडलाइन्स को फॉलो करें। इसके लिए हम 5 अप्रैल तक अपने लगभग सभी गेम्स में अनलिमिटेड लाइफ उपलब्ध करा रहे हैं। देखें ट्वीट:

इसका सीधा मतलब यह है कि अब यूजर्स बिना लाइफ गवाएं जितनी चाहें उतनी बार Candy Crush Saga खेल पाएंगे। न ही लाइफ खत्म होंगी और न ही आपको इंतजार करना होगा। इस ट्वीट को लेकर यूजर्स ने खुशी जताते हुए कई रिप्लाईज भी दिए हैं। एक व्यक्ति ने खुशी जताते हुए कहा है कि अनलिमिटेड लाइफ्स को हमेशा के लिए लागू कर देना चाहिए। क्योंकि लाइफ खत्म होने के बाद खेल बंद करना मुझे अच्छा नहीं लगता है। देखें ट्वीट:  

वहीं, एक व्यक्ति ने कहा है कि 24  घंटे की निरंतर चलने वाले लाइफ के लिए धन्यवाद। देखें ट्ववीट:

इसी तरह के कुछ मजेदार ट्वीट्स आपको ट्विटर पर देखने के लिए मिलेंगे। हालांकि, देखा जाए तो इस लॉकडाउन के समय जब ज्यादातर लोग घर पर बोर हो रहे हैं तो Candy Crush Saga की तरफ से यह कदम काफी अच्छा कहा जा सकता है। खासतौर से उन लोगों के लिए जो Candy Crush Saga फैन्स हैं। 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस