Move to Jagran APP

Krafton का इंडियन प्लेयर्स को तोहफा! BGMI में आ रहे हैं PUBG मोड, दिवाली इवेंट, रिवॉर्ड्स और बहुत कुछ

टलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) प्लेयर्स के लिए अच्छी खबर गेम डेवलपर क्राफ्टन (Krafton) ने अलग-अलग अपकमिंग अपग्रेड नए मोड और साथ ही भारत-विशिष्ट इवेंट की घोषणा की है। ये मोड पहले PUBG मोबाइल पर देखे गए थे और इन-गेम इवेंट दिवाली के आसपास थीम पर आधारित होंगे।

By Mohini KediaEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 07:14 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 07:14 AM (IST)
Krafton का इंडियन प्लेयर्स को तोहफा! BGMI में आ रहे हैं PUBG मोड, दिवाली इवेंट, रिवॉर्ड्स और बहुत कुछ
ये Jagran की ऑफिशियल फाइल फोटो है|

नई दिल्ली, टेक डेस्क| बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) प्लेयर्स के लिए अच्छी खबर, गेम डेवलपर क्राफ्टन (Krafton) ने अलग-अलग अपकमिंग अपग्रेड, नए मोड और साथ ही भारत-विशिष्ट इवेंट की घोषणा की है। ये मोड पहले PUBG मोबाइल पर देखे गए थे और इन-गेम इवेंट दिवाली के आसपास थीम पर आधारित होंगे। दक्षिण कोरियाई डेवलपर का उद्देश्य BGMI पर एक PUBG Mobile जैसा अनुभव देना है, जो पिछले साल देश में प्रतिबंध के बाद से मूल गेम के अनुभव को फिर से शुरू करने का प्रयास है।

loksabha election banner

अपकमिंग Battleground Mobile India गेम मोड में मेट्रो रॉयल, टाइटन-लास्ट स्टैंड, विकेंडी, ज़ोंबी: सरवाइव टिल डॉन, इंफेक्शन मोड, पेलोड 2.0 और एरंगेल - रूनिक थीम मोड शामिल हैं। मेट्रो रोयाल मोड 28 सितंबर को शाम 5:30 बजे IST पर उपलब्ध था, और 16 नवंबर को सुबह 5:30 बजे तक उपलब्ध रहेगा। इसी तरह, विकेंडी को 8 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे उपलब्ध कराया गया था, और 16 नवंबर को यह 5:30 बजे IST पर समाप्त होगा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के प्लेयर्स टाइटन-लास्ट स्टैंड 31 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से 16 नवंबर को सुबह 5:30 बजे तक खेल सकेंगे। द जॉम्बी: सर्वाइव टिल डॉन मोड 22 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से उपलब्ध होगा। मोड 31 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से और पेलोड 2.0 31 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से उपलब्ध होगा। ये सभी मोड 16 नवंबर को सुबह 5:30 बजे तक उपलब्ध रहेंगे। एरंगेल - रूनिक थीम मोड सुबह 7:30 बजे से उपलब्ध होगा। IST 15 अक्टूबर को सुबह 5:30 बजे IST 22 अक्टूबर को, और फिर 31 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से 16 नवंबर को IST 5:30 बजे तक। ये मोड PUBG मोबाइल में भी देखे गए।

जहां तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battleground Mobile India) इवेंट्स का सवाल है, एक लैम्प एक्सचेंज इवेंट होगा जो 20 अक्टूबर से शुरू होगा और 9 नवंबर तक चलेगा। इस इवेंट में, खिलाड़ियों को इन-गेम मिशन के माध्यम से लैंप आइटम्स को इकट्ठा करना होता है और उन्हें स्थायी के साथ एक्सचेंज करना होता है। 'कूल कैट सेट और हेडबैंड', स्थायी 'रॉक स्टार-मिनी14', और क्रेट कूपन स्क्रैप।

दूसरा दिवाली लॉग-इन इवेंट है जिसमें खिलाड़ी सात दिनों के लिए गेम में लॉग-इन करते हैं और 'किट्टी सेट और हेडबैंड (प्रत्येक 14 दिनों के लिए वैध), क्रेट कूपन स्क्रैप और एजी कमाते हैं। यह BGMI इवेंट 29 अक्टूबर से 8 नवंबर तक चलेगा। तीसरा प्रीमियम क्रेट स्पेशल सेल लिमिटेड टाइम इवेंट है जिसमें प्लेयर्स प्रीमियम क्रेट के लिए 50% डिस्काउंट कूपन खरीद सकेंगे। यह आयोजन 15 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक चलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.