नई दिल्ली(टेक डेस्क)। क्या आप उन यूजर्स में से एक हैं, जिन्हें संगीत का मजा लेने के लिए किसी खाली समय की जरूरत नहीं होती? क्या आप म्यूजिक के साथ लिरिक्स पढ़ना पसंद करते हैं? अगर इन सवालों का जवाब है हां, तो हमारी ये खबर आपके काम की है। हम आपको म्यूजिक एप से लेकर लिरिक्स एप तक के बारे में बताएंगे। डालते हैं इन एप्स पर एक नजर,

Musixmatch Lyrics:

एप को गूगल प्ले स्टोर पर मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। एप को 5 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को 18 लाख यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप को 4.5 स्टार मिला है। एप की मदद से आप किसी भी गाने की लिरिक्स को सर्च कर सकते हैं। एप आपके फोन के गानों को सिंक करके अपने आप लिरिक्स दिखाने लगता है। एप में कई फीचर्स दिए गए हैं, जहां आप गाने की प्ले लिस्ट से लेकर उसके ऑर्टिस्ट तक को एडिट कर सकते हैं।

 

SoundCloud:

एप को गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को 38 लाख यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप को 4.5 स्टार मिला है। एप दुनिया का सबसे बड़ा ऑडियो और म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। एप पर आपको 15 करोड़ से ज्यादा गाने मिलेंगे। अगर आप म्यूजिक के शौकिन हैं, तो ये एप आपके लिए बेस्ट च्वाइस रहेगा।

 

Wynk Music:

एप को गूगल प्ले स्टोर पर 5 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है। एप को 6 लाख यूजर्स ने रेटिंग दी है। एप को 4.2 स्टार मिला है। एप पर आप हिंदी, इंग्लिश, पंजाबी, तमिल, तेलगु जैसी भाषाओं के गानों को सुन सकते हैं।

 

QuickLyric-

Instant Lyrics: एप की साइज 19एमबी है और इसे यूजर्स से 4.3 स्टार मिला है। अगर आप किसी गाने के शब्दों को पढ़ना चाहतें है, तो आपको बस इस एप पर जाना होगा। आप लिरिक्स को पढ़ सकते हैं और उसे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

इन स्मार्टफोन्स को मिला यूजर्स का अच्छा रिस्पॉन्स, जानिए फीचर्स

स्मार्टफोन को बेचने से पहले इस तरह करें अपने डाटा को पूरी तरह से डिलीट

इन स्मार्टफोन में मिल रहा है फेस अनलॉक फीचर्स, कीमत 15000 रुपये से कम 

Posted By: Shridhar Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप