नई दिल्ली (टेक डेस्क)। इस समय IPL2019 चल रहा है ऐसे में दौड़ती-भागती जिंदगी में अगर आप क्रिकेट मैच के लाइव अपडेट देखना चाहते हैं तो आपको Microsoft Launcher में फीचर जोड़ा गया है। इस फीचर के जरिए आप अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन में Microsoft Launcher के जरिए इस widget को जोड़ सकेंगे। इस widget में आपको क्रिकेट के लेटेस्ट अपडेट मिलते रहेंगे। IPL2019 के बाद ही WC2019 (वर्ल्ड कप) शुरू होने जा रहा है। ऐसे में क्रिकेट लवर्स को हर गेम से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट के लिए यह widget जोड़ा गया है।

Microsoft Launcher को सपोर्ट करने वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo 15 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Microsoft ने बताया कि इस widget में क्रिकेट का स्कोर ऑटोमैटिकली अपडेट होगा। जैसे ही आप अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन को अनलॉक करेंगे तो आपको लेटेस्ट स्कोर दिखेगा। इस क्रिकेट widget को भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। इस widget के जरिए क्रिकेट लवर्स बिना किसी अन्य ऐप को ओपन किए ही क्रिकेट के ताजा स्कोर को देख सकेंगे। इस widget में यूजर्स को कई मैच का भी सपोर्ट मिलेगा। मान लीजिए, अगर किसी एक ही समय पर दो अलग-अलग मैच हो रहे हैं तो इस widget में आप दोनों मैच के लेटेस्ट अपडेट को देख सकेंगे। इस widget को आप अपने हिसाब से ही कस्टमाइज्ड कर सकेंगे।

Microsoft Launcher को सपोर्ट करने वाले लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo F11 Pro को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Microsoft Launcher को अक्टूबर 2017 में लॉन्च किया गया था। इस लॉन्चर के जरिए यूजर्स अपने होम पेज, वॉल पेपर्स और लेटेस्ट थीम को एक्सेस कर सकेंगे। इसमें यूजर्स को प्रमुख भारतीय भाषाओं में पर्सनलाइज्ड न्यूज एक्सपीरियंस मिलेगा। Microsoft Launcher में सभी माइक्रोसॉफ्ट ऐप्स बेहतर काम करते हैं और यूजर्स को इसके जरिए कैलेंडर, टू-डू-लिस्ट और स्टिकी नोट्स का टाइमलाइन में एक्सेस होता है।

यह भी पढ़ें:
Realme के अगले स्मार्टफोन में होगा Vivo V15 Pro की तरह पॉप-अप सेल्फी कैमरा, तस्वीरें आई सामने

Oppo A1k दमदार बैटरी के साथ Redmi 7 से कम कीमत में लॉन्च, जानें खास फीचर्स

Xiaomi ने भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन किया टीज, जानें संभावित फीचर्स

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप