Move to Jagran APP

गूगल प्ले स्टोर पर ये 4 काम की एप्स नहीं हैं उपलब्ध, जानें इनके बारे में

इस पोस्ट में हम आपको ऐसा फीचर्स के बारे में बताएंगे जो गूगल प्ले स्टोर पर तो उपलब्ध नहीं हैं लेकिन आपके बेहतर काम आ सकती हैं

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 14 Sep 2017 12:10 PM (IST)Updated: Thu, 14 Sep 2017 12:10 PM (IST)
गूगल प्ले स्टोर पर ये 4 काम की एप्स नहीं हैं उपलब्ध, जानें इनके बारे में
गूगल प्ले स्टोर पर ये 4 काम की एप्स नहीं हैं उपलब्ध, जानें इनके बारे में

नई दिल्ली (जेएनएन)। एंड्रॉयड स्मार्टफोन में एप्स डाउनलोड करने के लिए यूजर्स गूगल प्ले स्टोर की मदद लेते हैं। यहां लगभग हर तरह की एप्स मौजूद हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ ऐसी एप्स भी हैं जो प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि, यह सभी एप्स आपके बेहद काम आ सकती हैं। आपको बता दें कि गूगल ने सिक्योरिटी को मद्देनजर रखते हुए इन एप्स को अपने प्लेटफॉर्म पर जगह नहीं दी है। लेकिन इन्हें दूसरी साइट्स से डाउनलोड किया जा सकता है। तो चलिए आपको इन एप्स के बारे में बता देते हैं।

loksabha election banner

TubeMate:

इस एप के जरिए आप यूट्यूब वीडियोज को आसानी से अपने फोन में डाउनलोड कर सकते हैं। सिर्फ यूट्यूब ही नहीं आप फेसबुक पर मौजूद वीडियो भी इस एप की मदद से डाउनलोड कर सकते हैं। इसे गूगल प्ले स्टोर के अलावा दूसरी जगहों से डाउनलोड किया जा सकता है।

WiFi Kill:

यह एप आपको वाई-फाई कंट्रोल करने में मदद करेगी। इस एप की मदद से आप किसी भी डिवाइस को अपने वाई-फाई नेटवर्क से डिस्कनेक्ट कर सकते हैं। यहां से आप उन सभी यूजर्स को देख पाएंगे जो आपके वाई-फाई से कनेक्टेड हैं।

VideoMix:

इस एप की मदद से आप किसी भी तरह की वीडियो का प्रसारण देख सकते हैं। इसके लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना होगा। इस एप में आपको टीवी चैनल, शोज और फिल्में फ्री में देखने को मिलती हैं।

OG YouTube:

इस एप के जरिए भी आप यूट्यूब की किसी भी वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं। इस एप में ऑडियो डाउनलोडिंग, मल्टी वीडियो डाउनलोडिंग और रीनेम वीडियो फाइल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें:

भारतीय यूजर्स के लिए गूगल ने पेश किया ऑफलाइन ट्रांसलेशन और Conversation मोड फीचर

जल्द वापस आ सकेंगे व्हाट्सएप पर भेजे मैसेज, फीचर की टेस्टिंग हुई शुरू

गूगल सर्च बनेगा अब और भी आसान, खास भारतीयों के लॉन्च होगा यह फीचर
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.