Move to Jagran APP

इन ब्लूटूथ स्पीकर्स के साथ बने पार्टी की जान, Amazon पर डील्स के साथ उपलब्ध

Amazon दे रहा सस्ते में ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने का मौका देखें ओपशंस

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 07 Nov 2019 11:13 AM (IST)Updated: Thu, 07 Nov 2019 11:13 AM (IST)
इन ब्लूटूथ स्पीकर्स के साथ बने पार्टी की जान, Amazon पर डील्स के साथ उपलब्ध
इन ब्लूटूथ स्पीकर्स के साथ बने पार्टी की जान, Amazon पर डील्स के साथ उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दिवाली से न्यू ईयर तक का समय पार्टी-टाइम होता है। ऐसे में बिना स्पीकर और अच्छे म्यूजिक के, तो कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती। अब वो जमाना गया जब घर में बड़े-बड़े स्पीकर रखे जाते थे। अब पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स को पसंद किया जाता है। अगर आपके पास पोर्टेबल स्पीकर्स नहीं हैं या पुराने हो गए हैं, तो Amazon पर सस्ते में मिल रहे इन स्पीकर्स को आर्डर कर सकते हैं। स्पीकर्स एक ऐसा गैजेट है, जिसे लेने का कोई खास समय होना जरूरी नहीं है। Amazon पर थोड़े-थोड़े समय में स्पीकर्स पर अच्छी डील्स ऑफर होती रहती हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

SaleOn™ Bluetooth Speaker : यह स्पीकर Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1099 के इन स्पीकर्स को Amazon से 63 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 409 में खरीदा जा सकता है। यह 3D आउटडोर स्पीकर 10W पावर के साथ आता है। इसमें मेमोरी कार्ड लगाने के लिए स्लॉट भी मौजदू है। यह विकल्प हर स्पीकर में नहीं मिलता है। इसके कई कलर और डिजाइन ऑप्शंस मौजूद हैं।

Buy Now On Amazon

Infinity (JBL) Fuze Pint Dual EQ Deep Bass Portable Wireless Speaker : Infinity के इस स्पीकर को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1999 के इन स्पीकर्स को Amazon से 60 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 799 में खरीदा जा सकता है। यह ब्लू, ब्लैक और रेड तीन कलर ऑप्शंस में मौजदू है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है।

Buy Now On Amazon

Frittle DG-113 Super Bass Splash-Proof Bluetooth Speaker : इस स्प्लैश प्रूफ स्पीकर में माइक भी दिया गया है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1999 के इस स्पीकर को Amazon से

Rs 389 में खरीदा जा सकता है। इसमें 1200mAh की बैटरी दी गई है, जो एक बार फुल चार्ज में 5 से 6 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है।

Buy Now On Amazon

iBall MusiPlay A1 Wireless Ultra-Portable Bluetooth Speakers : iBall के इस स्पीकर को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 999 के इन ब्लूटूथ स्पीकर्स को Amazon से Rs 622 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रहा है और इसके कई कलर ऑप्शंस भी उपलब्ध हैं।

Buy Now On Amazon

F&D E200 Soundbar Speaker System : यह स्पीकर Amazon पर नंबर 1 बेस्ट सेलर की लिस्ट में शामिल है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 1490 के इस स्पीकर को Amazon से Rs 999 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.