नई दिल्ली, टेक डेस्क। Toreto ने अपने साउंड सिस्टम लाइनअप में विस्तार करते हुए वायरलेस नेकबंड्स सीरीज “Active” लॉन्च की है। इस सीरीज में दो वायरलेस नेकबैंड्स लॉन्च किए हैं - Active और Active Pro. दोनों ही हेडसेट पहनने में कम्फर्टेबल हैं और लुक के मामले में भी अच्छे हैं। इन्हे लम्बे समय तक पहन कर म्यूजिक को एन्जॉय किया जा सकता है। म्यूजिक की बात करें, तो ये नेकबैंड्स HD स्टीरियो साउंड और हाई बेस म्यूजिक क्वालिटी प्रदान करते हैं। तारों को उलझने से रोकने के लिए इस नेकबैंड में मैग्नेटिक इयरबड्स शामिल किए गए हैं।

Buy Toreto Active On Amazon 

Toreto Active ब्लैक कलर में उपलब्ध है और Toreto Active Pro रेड और ब्लैक कलर में आता है। Toreto Activeऔर Active Pro 120 mAh की बैटरी के साथ आते हैं जो 5 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। इसका चार्जिंग समय 2 घंटे है। लाइट-वेट और स्लीक डिजाइन वाले इन दोनों नेकबैंड्स में इयर कैप के साथ मैग्नेटिक इयरबड्स दिए गए हैं ताकि ट्विरलिंग को रोका जा सके और यह आराम से यूजर के कानों में फिट हो सके।

Buy Toreto Active Pro On Amazon

मल्टी-फंक्शनल और वॉल्यूम / ट्रैक कंट्रोल बटन से लैस, एक्टिव सीरीज नेकबंड्स पैसिव नॉयस कैंसलेशन के साथ रिच बेस HD स्टीरियो साउंड प्रदान करता है। इन-बिल्ट माइक्रोफोन और Google असिस्टेंट-इनबिल्ट के साथआता है। Toreto Active & Active Pro Amazon से खरीदें जा सकते हैं। इन्हें क्रमश: Rs 1,499 / - और 35 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 1,299 / - में खरीदा जा सकता है। इनके साथ मैग्नेटिक कैरी पाउच फ्री आता है। साथ ही 12 महीने की वारंटी भी दी जा रही है।

फीचर -

  • ब्लूटूथ संस्करण 5.0
  • 5 घंटे का संगीत प्लेबैक
  • इन-बिल्ड माइक्रोफोन
  • मेटल ड्राइवर कैप के साथ मैग्नेटिक ईयरबड
  • 2 घंटे का चार्ज समय
  • 120 mAh की बैटरी क्षमता

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।