Move to Jagran APP

Bluetooth 5.0 और 10 मीटर की रेंज के साथ आता है ट्रेंडी लुक वाला यह हेडसेट

बेहतर म्यूजिक एक्सपीरियंस ट्रेंडी लुक अधिक रेंज और लम्बा म्यूजिक प्लेबैक टाइम- इन सभी खासियतों के साथ आता है यह हेडसेट

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 04:40 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 04:47 PM (IST)
Bluetooth 5.0 और 10 मीटर की रेंज के साथ आता है ट्रेंडी लुक वाला यह हेडसेट
Bluetooth 5.0 और 10 मीटर की रेंज के साथ आता है ट्रेंडी लुक वाला यह हेडसेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Toreto ने "Blast" वायरलेस हेडफोन को लॉन्च किया है। हेडसेट का डिजाइन यूथ को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसका मतलब है की ट्रेंडी लुक के साथ-साथ यह हेडसेट्स बेहतर साउंड-क्वालिटी भी ऑफर करते हैं। यह स्टाइलिश हेडसेट आउटडोर एक्टिविटीज के लिए अच्छा विकल्प है। तारों की झंझट से छुटकारा दिलाने के लिए इस हेडसेट में Bluetooth 5.0 दिया गया है। यह आपको 33 फीट यानी की 10 मीटर तक की कवरेज सीमा देता है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Blast हेडफोन हेडफोन्स की खासियत की बात करें, तो इसमें एक खास फीचर है, उपयोग में न होने पर यह अपने आप बंद हो जाते हैं। इसके अलावा, इसमें प्ले / पॉज़ / पॉवर बटन, कॉल आंसर बटन, वॉल्यूम बटन समेत कई फीचर्स मिलते हैं। 300mAh बैटरी के साथ Blast हेडफोन एक चार्ज पर 10 घंटे तक चलते हैं। यानी की कंपनी के अनुसार, लगभग 10 घंटे तक आप नॉन-स्टॉप म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं। इसी के साथ सिर्फ एक बटन से यूजर्स आसानी से म्यूजिक से कॉल पर स्विच कर सकते हैं। Toreto Blast हेडसेट को Amazon से 5 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 1,899 की कीमत पर खरीदा जा सकता है। यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है। यह ब्लू और ब्लैक दो कलर्स में उपलब्ध है।

ये भी हैं विकल्प: 

Boat Rockerz 400 On-Ear Bluetooth Headphones

M.R.P.: ₹ 2,990.00 | Price:₹ 1,499.00

Buy Now On Amazon

Mi Super Bass Wireless Headphones

M.R.P.: ₹ 2,199.00 | Price:₹ 1,799.00

Buy Now On Amazon

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.