Move to Jagran APP

Bajaj से लेकर Morphy Richards तक के वॉटर हीटर पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें यहां

इस दिवाली घर ला रहे हैं वॉटर हीटर या रॉड तो इन विकल्प पर डाल लें एक नजर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 02:11 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 02:12 PM (IST)
Bajaj से लेकर Morphy Richards तक के वॉटर हीटर पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें यहां
Bajaj से लेकर Morphy Richards तक के वॉटर हीटर पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें यहां

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सर्दियों के आने पर एक चीज के जरूरत सभी घरों में होती है और वो है वाटर हीटर।अक्सर ऐसा होता है की हम सालों साल वाटर हीटर का इस्तेमाल करते हैं और इस बात का ध्यान नहीं रखते की ज्यादा पुराने होने पर हम नए गीजर के जो पैसे बचा रहे हैं, वो पैसे बिजली के बिल में भरने पड़ रहे हैं।ज्यादा पुराना गीजर पानी गर्म करने में ज्यादा समय लेता है और इससे बिजली की खपत भी अधिक होती है।अगर आप वाटर हीटर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इन वॉटर हीटर्स पर नजर डाल सकते हैं।

loksabha election banner

Buy This On Amazon 

Morphy Richards Quente 3-Litre: इस इंस्टेंट वॉटर हीटर को Amazon पर यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है।MRP 5000 का यह प्रोडक्ट Rs 2950 में मिल रहा है। इसके साथ 2 साल की वारंटी भी मिल रही है।

Buy This On Amazon 

Bajaj Caldia Storage 10 Ltr : बजाज के इस वॉटर हीटर में एक समय में 10 लीटर पानी गर्म होता है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है।MRP 8835 का यह प्रोडक्ट Rs 5699 में मिल रहा है।इसे Rs 268 प्रति महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Buy This On Amazon 

ACTIVA Instant 3 LTR 3 : MRP 3790 का यह प्रोडक्ट Rs 1999 में मिल रहा है।यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है।इसके साथ 5 साल की वारंटी दी जा रही है।

Buy This On Amazon 

Hindware Acero (25L, 2kW) : Hindware वॉटर हीटर में काफी पुरानी और जानी-मानी कंपनी है।यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4.5 स्टार रेटिंग दी है।MRP 7490 का यह वॉटर हीटर Rs 5670 में मिल रहा है।इसके टैंक पर 5 साल की वारंटी है।

Buy This On Amazon 

Bajaj Flora Instant 3 LTR: यह प्रोडक्ट Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है।इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है।MRP 4640 का यह वॉटर हीटर ऑनलाइन Rs 2899 में मिल रहा है।

अगर आपको वॉटर हीटर नहीं लेना या आप हॉस्टल या रूम में रहते है और सस्ते में इसका समाधान चाहते हैं, तो वॉटर हीटिंग रॉड आपके लिए सही विकल्प है:

Buy This On Amazon 

Bajaj 1500-Watt Immersion Heater: Bajaj की इस रॉड को Amazon Choice के तहत लिस्ट किया गया है।यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है।MRP 665 का यह प्रोडक्ट Rs 479 में मिल रहा है।इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है|


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.