Move to Jagran APP

नए साल की शुरुआत नए ब्लूटूथ स्पीकर के साथ, बिग डील्स के साथ उपलब्ध

न्यू इयर पर अपने लिए खरीदा लें नया ब्लूटूथ स्पीकर

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 04:46 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 04:47 PM (IST)
नए साल की शुरुआत नए ब्लूटूथ स्पीकर के साथ, बिग डील्स के साथ उपलब्ध
नए साल की शुरुआत नए ब्लूटूथ स्पीकर के साथ, बिग डील्स के साथ उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। न्यू ईयर और पार्टी के माहौल में अगर आपके पास अब तक अच्छा सा ब्लूटूथ स्पीकर नहीं है, जिसे आप कहीं भी लेकर जा सके, तो यह बिलकुल सही समय है। अपने लिए आज ही एक नया ब्लूटूथ स्पीकर आर्डर कर लें। अब ब्लूटूथ स्पीकर सिर्फ छोटी पार्टीज ही नहीं, बल्कि ट्रैवल करने से लेकर मूवी देखते समय साउंड बूस्ट समेत कई जगह काम आता है। नीचे दी गई लिस्ट में से आप अपने बजट के अनुसार ब्लूटूथ स्पीकर का चुनाव कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Devcool LED Touch Lamp Bluetooth Speaker: LED टच लैंप वाले इस ब्लूटूथ स्पीकर को Amazon पर यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इसकी पॉपुलैरिटी और बिक्री के चलते इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 1299 के इस स्पीकर को 72 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ Rs 359 में खरीदा जा सकता है। इस LED मून लैंप में हफ्ते के हर दिन के लिए 7 कलर्स मौजूद हैं।

Buy Now On Amazon

JBL Flip 3 Stealth Waterproof Portable Bluetooth Speaker: JBL की फ्लिप सीरीज अपनी साउंड क्वालिटी के लिए काफी फेमस है। डीप बेस के लिए पॉपुलर इस स्पीकर को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। यह प्रोडक्ट Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 7999 के इस स्पीकर को Amazon से 40 प्रतिशत डिस्कांट के साथ Rs 4799 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। यह IPX7 वाटरप्रूफ है और 10 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है।

Buy Now On Amazon

boAt Stone 200 Portable Bluetooth Speakers: Boat के हेडफोन्स से लेकर स्पीकर्स तक यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर है। इस ब्लूटूथ स्पीकर को भी यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है। Amazon पर इसे 4.5 स्टार रेटिंग मिली है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice के तहत लिस्ट किया गया है। MRP 2990 के इस स्पीकर को Amazon से 57 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1299 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इसमें 1500mAh की बैटरी दी गई है और यह स्पीकर वॉटरप्रूफ है।

Buy Now On Amazon

Tribit XSound Go Bluetooth Speakers: 12W के इन पोर्टेबल स्पीकर को यूजर्स ने Amazon पर 4.5 स्टार रेटिंग दी है। यह IPX7 वॉटरप्रूफ है और 24 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है। 66ft ब्लूटूथ रेंज के साथ आने वाला यह स्पीकर amazon choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 3499 के इस स्पीकर को 43 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1999 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है। इस डील को 92 प्रतिशत लोग क्लेम कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.